सर्वदलीय बैठक में जेसीसीजे ने की मरवाही कलेक्टर को हटाने की मांग, कांग्रेस जिलाध्यक्ष की तरह काम करने का आरोप | JCCJ demands removal of Marwahi Collector

सर्वदलीय बैठक में जेसीसीजे ने की मरवाही कलेक्टर को हटाने की मांग, कांग्रेस जिलाध्यक्ष की तरह काम करने का आरोप

सर्वदलीय बैठक में जेसीसीजे ने की मरवाही कलेक्टर को हटाने की मांग, कांग्रेस जिलाध्यक्ष की तरह काम करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 1, 2020/8:40 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। मरवाही उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग की सर्वदलीय बैठक में जमकर हंगामा हो गया। बैठक में जेसीसीज ने मरवाही कलेक्टर को हटाने की मांग की। इस पर कांग्रेस और जेसीसीजे के बीच विवाद हो गया।

 

पढ़ें- यात्रियों की बढ़ी मांग, अब 31 अक्टूबर तक चलेगी दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस

अमित जोगी ने आरोप लगाया कि कलेक्टर कांग्रेस जिला अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस ने कलेक्टर के कामकाज को अच्छा बताया है। बता दें सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस, बीजेपी और जेसीसीजे के प्रतिनिधि भी शामिल हुए।  

पढ़ें- कांग्रेस ने 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए तैयार किए 28…

आपको बता दें  छत्तीसगढ़ के मरवाही सीट पर 3 नवंबर को मतदान होगा तो वहीं 10 नवंबर को मतों की गणना की जाएगी। चुनाव आयोग द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक, 9 अक्टूबर को गजट नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। 16 अक्टूबर नामांकन की आखिरी तारीख होगी। 19 अक्टूबर तक नामांकन वापसी की प्रकिया की जाएगी। 

पढ़ें- पूर्व सीएम कमलनाथ ने किसान, मजदूर और युवाओं की खुदकुशी के आंकड़ों प.

मरवाही विधानसभा उपचुनाव को लेकर रीना बाबा साहेब कंगाले ने बताया कि मरवाही में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। 3 नवंबर को चुनाव होगा। 10 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। 286 मतदान केन्द्रों में वोट पड़ेंगे। कुल 126 संवेदनशील मतदान केन्द्र हैं। अधिसूचना का प्रकाशन 9 अक्टूबर को किया जाएगा। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर होगी। नामांकन पत्रों की संवीक्षा 17 अक्टूबरऔर नाम वापसी की 19 अक्टूबर को की जाएगी।