जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अमित जोगी भाजपा को क्यों दे रहे हैं समर्थन, समझ से परे.. | JCCJ MLA Devvrat Singh says Amit Jogi is giving support to BJP, beyond comprehension

जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अमित जोगी भाजपा को क्यों दे रहे हैं समर्थन, समझ से परे..

जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अमित जोगी भाजपा को क्यों दे रहे हैं समर्थन, समझ से परे..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 31, 2020/10:39 am IST

राजनांदगांव। अमित जोगी के बीजेपी को समर्थन देने को लेकर अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के अंदर ही विरोध के स्वर उठने लगे हैं। इसे लेकर खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह ने आज अमित जोगी से सवाल करते हुए बड़ा हमला बोला है। 

Read More News:चुनाव आयोग ने कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किया, पूर्व सीएम बोले- अब जनता करेगी फैसला

जेसीसीजे के बीजेपी को समर्थन देने को लेकर विधायक देवव्रत सिंह ने कहा कि ऐसी क्या वजह हो गई कि अमित जोगी बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं। ये समझ से परे है। मुझसे बातचीत तक नहीं की गई।

Read More News: MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में

आगे कहा कि अमित जोगी का कोई अधिकार नहीं बनता। अमित जोगी ने जिस विचारधारा से संघर्ष किया उसी से हाथ मिला लिया। उन्होंने आज लोगों की भावनाओं के साथ कुठाराघात किया है। बताते चले कि देवव्रत सिंह ने आईबीसी24 से खास बातचीत में जेसीसीजे के कमजोर होने की बात कही थी। वहीं अमित जोगी को कांग्रेस में शामिल होने की अपील की थी।

Read More News: कमलनाथ पर निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को सांसद विवेक तन्खा ने बताया अलोकतांत्रिक, कहा- खटखटाएंगे SC दरवाजा

 
Flowers