नौकरशाहों पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़, जीतू बोले- दो मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने वाले थे सिंधिया, अब क्यों मौन? | Jitu said that politics was fast on action on bureaucrats - Scindia was going to hit the road on two issues, why silence now?

नौकरशाहों पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़, जीतू बोले- दो मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने वाले थे सिंधिया, अब क्यों मौन?

नौकरशाहों पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज़, जीतू बोले- दो मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने वाले थे सिंधिया, अब क्यों मौन?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 8, 2020/11:59 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस भाजपा सरकार को घेरने में कोई मौका नहीं छोड़ रही है। भाजपा के हर एक एक्शन में कांग्रेस की नज़र है और लगातार ट्वीट के बाद जारी कार्रवाई पर भी अब कांग्रेस प्रश्न उठा रही है। पहले गुना की घटना पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट पर कार्रवाई, फिर खरगोन की घटना पर कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर कार्रवाई, के बाद अब ट्वीट पर नौकरशाही के तबादले पर सियासत तेज़ हो गई है।

ये भी पढ़ें: यहां भगवान के पहले भक्तों को लगता है भोग, वास्तुकला की अमूल्य धरोहर है जुगलकिशोर मंदिर

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथो लेते हुए 2 सवाल पूछे हैं। पटवारी ने कहा कि सिंधिया ने दो मुद्दों में सड़क पर उतरने का ऐलान किया था, फिर सिंधिया ने कांग्रेस की सरकार गिरा दी। किसान कर्ज माफ़ी और अतिथि विद्वानों की नियमितिकरण दोनों अब तक क्यों नही हुई।

ये भी पढ़ें: पानी में बह गई बच्चों की किताबें, पुस्तकों से भरा ट्रैक्टर नदी में …

उन्होेने कहा कि आखिर दोनों मुद्दों पर अब तक सिंधिया क्यों मौन है, अपने हितों को साधकर राज्यसभा सांसद बन गए, अपने समर्थकों को मंत्री बना दिया और जनता की भावना की ह्त्या पर अब ट्विटर के माध्यम से सरकार चला रहे हैं। सिंधिया एक लापरवाह जनप्रतिनिधि है और इसका जवाब जल्द ही जनता देगी।

ये भी पढ़ें: एक ही इलाके में चौथी चोरी, अब कपड़ा व्यापारी के घर से नगदी और ज्वेल…