नगरीय निकाय चुनाव में बिना किसी गठबंधन के अकेले उतरेगी जोगी कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को निर्देश | Jogi Congress will go solo without any coalition in local elections

नगरीय निकाय चुनाव में बिना किसी गठबंधन के अकेले उतरेगी जोगी कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को निर्देश

नगरीय निकाय चुनाव में बिना किसी गठबंधन के अकेले उतरेगी जोगी कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 28, 2019/10:28 am IST

रायपुर। कांग्रेस छोड़कर अपनी अलग पार्टी जेसीसीजे बनाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी ने लोकसभा चुनाव भले न लड़ा हो लेकिन अब वह नगरीय निकाय चुनाव अपने अकेले के दम पर लड़ने के लिए तैयार है। नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी किसी से गठबंधन किए बिना चुनाव मैदान में उतरेगी।

मंगलवार को जोगी के निवास सागौन बंगला में मंगलवार को जेसीसीजे की बैठक हुई। इस बैठक में शहर के प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता हुए बैठक में शामिल हुए। बैठक में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। निर्णय लिया गया कि जोगी कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी और किसी के साथ गठबंधन नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : Watch Video: कांग्रेस को नहीं मिले IPS, IAS सहित सीनियर अधिकारियों के भी वोट! बूथ वाइस आंकड़े 

सूत्रों के मुताबिक बैठक में कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव के लिए तैयारी शुरू करने के निर्देश दिए गए। यह भी कहा गय कि जो नगरीय निकाय चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, वे अपना बायोडेटा भी जमा करें। बता दें कि जोगी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया था। पार्टी ने इससे पहले बसपा से गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ा था।