जोगी के जन्मदिन पर बड़ी आमसभा मिशन-72 का होगा आयोजन | Jogi will be organizing the Biggest General Meeting of Mission-72

जोगी के जन्मदिन पर बड़ी आमसभा मिशन-72 का होगा आयोजन

जोगी के जन्मदिन पर बड़ी आमसभा मिशन-72 का होगा आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 16, 2018/2:41 pm IST

आज जनता कांग्रेस जोगी  द्वारा सागौन बंगले में एक अहम बैठक आयोजित की गयी जिसमे निर्णय लिया गया की जनता कांग्रेस  छत्तीसगढ़ आगामी 18 मार्च को अपने कुछ प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेगी।ज्ञात हो कि प्रत्याशियों के नाम की ये पांचवी लिस्ट होगी इससे पहले सबसे पहली लिस्ट में आठ प्रत्याशियों के नाम उजागर हुए थे दूसरी लिस्ट में ग्यारह तीसरी लिस्ट में देवव्रत सिंह के नाम की घोषणा हुई थी चौथे में पांच प्रत्याशियों का पर्चा खुला था और अब पांचवी लिस्ट में  कितने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जायेगा इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन सूत्रों का कहना है कि ये लिस्ट भी बड़े बदलाव का संकेत दे सकती है। 

 ये भी पढ़े – बेनतीजा रही शिक्षाकर्मियों के साथ कमिटी की बैठक, पेपर मूल्यांकन के बहिष्कार का फैसला बरकरार

 

 इसी के साथ आज हुई बैठक में ये भी निर्णय लिया गया है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अजीत जोगी के जन्मदिन के अवसर को खास बनाने के लिए  29  अप्रैल को एक बड़ी सभा का आयोजन किया जायेगा। इस आमसभा को “मिशन-72” यानि की मिशन साथ दो का नाम दिया गया है ।इस भव्य कार्यक्रम में प्रदेश भर से हजारों की संख्या में लोग आ कर अपने सुप्रीमो अजीत जोगी के जन्मदिन को और खास बनाने में लगे हैं।इस आयोजन के पीछे एक खास मकसद ये भी है की इस साल अजित जोगी 71 वसंत पार कर 72 साल में प्रवेश कर रहे हैं। 

 

 ये भी पढ़े – फिर बदले गए आईएएस ऑफिसर सरगुजा स्थान्तरित हुई आईएएस नम्रता गांधी

 

 इस बारे में जोगी कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि मिशन साथ दो ( “मिशन-72”) का आयोजन एक खास उद्देश्य के लिए आयोजित किया जा रहा है। सुप्रीमो के जन्मदिन के दिन को और अधिक खास बनाने के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी भी सौपी जाएगी जिसके तहत प्रत्येक मतदाता बूथ में पन्ना प्रभारी की भी जिम्मेदारी सौपी जाएगी साथ ही श्री डे ने कहा कि प्रत्याशियों के नाम तय हो चुके हैं लेकिन इसका औपचारिक ऐलान रविवार दोपहर को किया जायेगा। ज्ञात हो की यह  कार्यक्रम साइंस कालेज मैदान में आयोजित किया जायेगा।

 

 

वेब टीम IBC24

 
Flowers