STF और DF पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 3 महिला नक्सलियों समेत 4 ढेर, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद | Joint action of STF and DF police 4 dead, including 3 Naxalites Large quantities of weapons recovered

STF और DF पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 3 महिला नक्सलियों समेत 4 ढेर, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

STF और DF पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 3 महिला नक्सलियों समेत 4 ढेर, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 6, 2019/7:02 am IST

धमतरी। मेचका थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में पुलिस-नक्सलियों की मुठभेड़ 3 महिला नक्सलियों समेत 4 नक्सली मारे गये है। बड़ी संख्या में भरमार बंदूक, कारतूस और नक्सली साहित्य बरामद किया किया गया है। मुठभेड़ स्थल से दैनिक उपयोग का सामान भी बरामद किया गया है। राज्य पुलिस के एसटीएफ और डीएफ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री कमलनाथ का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर लोगों की

खबर की पुष्टि करते हुए धमतरी एसपी बालाजी राव ने कहा है कि मुठभेड़ का पूरा ब्यौरा आने में कुछ वक्त लग सकता है। यह कार्रवाई राज्य पुलिस के एसटीएफ और डीएफ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा की जा रही थी।

ये भी पढ़ें – जब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव मीडिया से बचते नजर आए, किसी तरह का कोई बयान नहीं, जानिए

बता दें कि अभी बीते 18 जून को भी जिले में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक महिला नक्सली मारी गई है। उसके शव के पास से जवानों ने हथियार व अन्य सामान बरामद किया है। मारी गई महिला नक्सली की पहचान सीतानदी दलम कमांडर सीमा मंडावी के रूप में हुई है। उसके ऊपर 8 लाख रुपए का इनाम राज्य सरकार ने घोषित कर रखा था।