फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में कहानी से ज्यादा किरदारों पर जोर

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 03 Jul 2019 04:33 PM, Updated On 03 Jul 2019 04:33 PM

रायपुर। फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और कंगना रनौत की इस फिल्म में ढाई मिनट की झलक को कंगना के नाम किया जा सकता है। हालाकि इसमें राजकुमार राव भी दिख रहे हैं। इस ट्रेलर से साफ अंदाजा लग जाता है कि आप एक थ्रिलर देख रहे हैं, जिसका ट्रीटमेंट बिल्कुल हटकर है।

ये भी पढ़ें — सीएम कमलनाथ की सांसद नकुलनाथ के साथ बैठक, छिंदवाड़ा में कम अंतर से जीत की हुई समीक्षा, सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा नकारा अधिकारियों की लिस्ट बनाकर दें

फिल्म में कहानी से ज्यादा किरदारों पर जोर होगा और जब दोनों खास किरदार कंगना और राजकुमार निभाएंगे तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कितना मजा आएगा। इस फिल्म का नाम पहले 'मेंटल है क्या' था। ट्रेलर लॉन्च से पहले इसका नाम बदलकर 'जजमेंटल है क्या' किया गया है।

बता दें कि 18 जून को इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया था। पोस्टर में कंगना और राजकुमार राव एक कमरे में नजर आ रहे हैं जो काफी अस्त-व्यस्त है। पोस्टर में दिख रहा कमरा काफी गंदा है,दीवार पर कुछ गंदे शीशे हैं। इन सबके बीच राजकुमार राव हाथ में सिगरेट लिए खड़े हैं और वो लकड़ी से सिगरेट जला रहे हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत ने हाथ में एक मछली पकड़ रखी है जिसे वो आग में भून रही हैं।

ये भी पढ़ें — एक्ट्रेस ने बताया कैसे आदित्य पंचोली लगातार करते रहे रेप और ब्लैकमेलिंग, सामने आया ढाई पेज का स्टेटमेंट

फिल्म की रिलीज डेट पहले 21 जून को तय हुई थी लेकिन इसके बाद इसकी रिलीज डेट 26 जुलाई कर दी गई। इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें कंगना और राजुकमार कुछ अजीब करते नजर आ रहे थे।

Web Title : Judgementall Hai Kya Trailer release

जरूर देखिये