एक्ट्रेस ने बताया कैसे आदित्य पंचोली लगातार करते रहे रेप और ब्लैकमेलिंग, सामने आया ढाई पेज का स्टेटमेंट | Actress told how Aditya Pancholi was constantly doing rape and blackmailing

एक्ट्रेस ने बताया कैसे आदित्य पंचोली लगातार करते रहे रेप और ब्लैकमेलिंग, सामने आया ढाई पेज का स्टेटमेंट

एक्ट्रेस ने बताया कैसे आदित्य पंचोली लगातार करते रहे रेप और ब्लैकमेलिंग, सामने आया ढाई पेज का स्टेटमेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 3, 2019/9:16 am IST

मुबंई। अभिनेता आदित्य पंचोली को सेशन कोर्ट ने रेप के मामले में 19 जुलाई तक के लिए अंतरिम बेल दे दी है। इस मामले में एक रिर्पोट सामने आयी है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे आदित्य पंचोली ने नशे की हालत में उनके साथ रेप किया और उसके बाद उसे ब्लैकमेल किया।

रिपोर्ट के मुताबिक 2004-2006 के दौरान वह एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी से मिली थीं और उनसे आदित्य पंचोली के संबंध में शिकायत भी की थी लेकिन उन्होंने इस मामले पर कुछ नहीं किया। वर्सोवा पुलिस को दिए गए ऐक्ट्रेस के ढाई पेज के स्टेटमेंट में उन्होंने बताया है कि साल 2004 में जब वह नाबालिग थीं तब मुंबई में बॉलीवुड की हिरोइन बनने का सपना लेकर आई थीं। इस दौरान उम्र में 22 साल बड़े आदित्य पंचोली के संपर्क में आईं। ऐक्ट्रेस ने बताया कि उस समय पर कुछ लड़कियों के साथ एक होस्टल में रहती थीं।

ये भी पढ़ें — जाति मामले में अजीत जोगी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, अजीत जोगी ने कहा​ निर्णय के खिलाफ आगे जाएगें
स्टेटमेंट में उन्होंने आगे बताया कि साल 2004 में वह आदित्य के साथ एक पार्टी में गई थीं। वहां पर ड्रिंक पीने के बाद उन पर बेहोशी छाने लगी। ऐक्ट्रेस ने इस बात पर शक जताया है कि शायद आदित्य ने उनकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था। पार्टी के बाद आदित्य पंचोली ने ऐक्ट्रेस को घर ड्रॉप करने का ऑफर किया और वह उनके साथ चली गईं।
ये भी पढ़ें — शादी का झांसा देकर योग शिक्षिका से दैहिक शोषण, आरोपी बीजेपी नेता ने HC में दाखिल की जमानत याचिका 
उन्होंने बताया है कि यारी रोड पर कहीं आदित्य ने अपनी कार रोक ली और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। ऐक्ट्रेस का कहना है कि आदित्य ने उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले लीं, जिसकी उन्हें जानकारी नहीं थी।

इसके बाद आदित्य ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करना और धमकाना शुरू कर दिया। बाद में ऐक्ट्रेस अपनी आंटी के साथ पल्लवी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं लेकिन वहां भी आदित्य अपने दोस्तों के साथ आते रहे और ऐक्ट्रेस के साथ रेप करते रहे। ऐक्ट्रेस का आरोप है कि आदित्य अक्सर उनकी ड्रिंक में नशे की दवा मिला देते थे जिसके बाद वह उनका रेप करते थे।
ये भी पढ़ें — DMF में गड़बड़ी का आरोप, अपर सचिव ने सहायक आयुक्त को किया सस्पेंड
साल 2006-2007 में ऐक्ट्रेस ने वर्सोवा में एक फ्लैट ले लिया जहां वह अकेली रहा करती थीं। उनका आरोप है कि पंचोली ने उनके फ्लैट की ड्यूप्लीकेट चाभी बनावा ली और जबरन उनके घर में आकर रेप करने लगे। ऐक्ट्रेस का दावा है कि उन्होंने आदित्य की इन हरकतों की शिकायत उनकी पत्नी जरीना वहाब से भी की थी लेकिन जरीना ने उनकी कोई मदद नहीं की।
ये भी पढ़ें —जेसीसीजे ने शुरू की नगरीय चुनाव की तैयारी, अजीत जोगी ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
स्टेटमेंट के मुताबिक जरीना ने कहा कि जब आदित्य पंचोली घर पर नहीं रहते तो उन्हें शांति मिलती है। ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इसके बाद आदित्य उन्हें धमकाकर पैसा वसूल करने लगे। उन्होंने आदित्य के धमकी भरे मेसेज अपनी बहन और भाई को भी फॉरवर्ड किए थे।

 
Flowers