प्रहलाद तक पहुंचने में बस कुछ कदमों की दूरी, अस्पताल ले जाने के लिए ट्रैफिक क्लियर रखने के निर्देश, थानों को जारी किया गया अलर्ट | Just a few steps to reach Prahlada Instructions to keep traffic clear for transport to hospital Alerts issued to police stations

प्रहलाद तक पहुंचने में बस कुछ कदमों की दूरी, अस्पताल ले जाने के लिए ट्रैफिक क्लियर रखने के निर्देश, थानों को जारी किया गया अलर्ट

प्रहलाद तक पहुंचने में बस कुछ कदमों की दूरी, अस्पताल ले जाने के लिए ट्रैफिक क्लियर रखने के निर्देश, थानों को जारी किया गया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 6, 2020/10:53 am IST

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। सेतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे 5 साल के प्रहलाद का रेस्क्यू जारी है। करीब 65 फीट तक गड्ढा खोदा जा चुका है। अब NDRF की टीम 20 फीट के टनल बनाने का काम कर  रही है।  12 से अधिक NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। उम्मीद है प्रहलाद को जल्द ही सकुशल निकाल लिया जाएगा। प्रहलाद को निकालने के बाद की तैयारियां भी शुरु कर दी गई हैं।

पढ़ें- फर्जी मतदान का वीडियो वायरल, पीठासीन अधिकारी ने मानी गलती, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए थे आरोप

प्रहलाद को झांसी मेडिकल कॉलेज लाया जाएगा । रेस्क्यू पूरा होने के बाद प्रहलाद को झांसी मेडिकल कॉलेज लाया जाएगा । इस संबंध में सभी थानों को अलर्ट किया गया है।
ट्रैफिक क्लियर रखने के लिए रुट पर पड़ने वाले सभी थानों को अलर्ट जारी किया गया है। सेतपुरा में धारा 144 लागू कर दिया गया है। 

पढ़ें- कार्बेट गन से 5 बच्चे घायल, साप्ताहिक हाट बाजार में बिकने आई थी गन,…

बता दें पांच साल का मासूम बुधवार सुबह करीब 10 बजे से बोरवेल में फंसा है। पुलिस और प्रशासन की टीम लगातार मौके पर मौजूद है।

पढ़ें- युवक को सरेआम गोली मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज जारी

डॉक्टर्स भी लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई कर रहे हैं।  सीसीटीवी कैमरे में प्रहलाद की मूवमेंट नजर आई है। साथ उसमें हलचल भी देखी गई है। 
पढ़ें- नवजात बच्ची की गला दबाकर हत्या, पिता पर जताया जा रहा संदेह