सरकार को सिंधिया की चेतावनी, कहा- नहीं रोका गया अवैध खनन तो करेंगे उग्र आंदोलन, कर्ज माफी को लेकर कही ये बात... | jyotiraditya scindia warn Kamalnath Government

सरकार को सिंधिया की चेतावनी, कहा- नहीं रोका गया अवैध खनन तो करेंगे उग्र आंदोलन, कर्ज माफी को लेकर कही ये बात…

सरकार को सिंधिया की चेतावनी, कहा- नहीं रोका गया अवैध खनन तो करेंगे उग्र आंदोलन, कर्ज माफी को लेकर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 3, 2019/9:34 am IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में जहां एक ओर पीसीसी चीफ के लिए कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है वहीं, दूसरी ओर दिल्ली से ग्वालियर लौटते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने मध्यप्रदेश में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में आज भी अवैध उत्खनन चल रहा है, ये शर्म की बात है। मध्यप्रदेश सरकार को उत्खनन पर रोक लगानी होगी। अगर अवैध उत्खनन नहीं रोका गया तो में खुद इसके खिलाफ झंडा उठाऊंगा।

कश्मीर में नजरबंद कई नेताओं को चूहों ने कुतरा, प्रशासन से की गई शिकायत, अकेलेपन और घबराहट के बीच चूहों का डर

इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार को घोषणा पत्र याद दिलाते हुए कहा कि किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था। अब किसानों की भी कर्जमाफी भी ठीक तरह से होनी चाहिए। सिंधिया ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार हमेशा से मध्यप्रदेश का बजट कम करती रही है। यूपीए सरकार और अब के सरकार की तुलना करके देख लिजिए। कितना फंड प्रदेश को दिया गया है। पहले शिवराज सिंह की सरकार थी तो जरा-जरा सी बात पर केंद्र पहुंच जाते थे।

पर्युषण पर्व पर सीएम ने दी शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा – सद्भाव का संदेश देता है महापर्व