मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी संग्राम, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस के कई युवा विधायक भाजपा के संपर्क में... | Kailash Vijayvargiya says Many young Congress MLAs are in contact with BJP

मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी संग्राम, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस के कई युवा विधायक भाजपा के संपर्क में…

मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी संग्राम, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कांग्रेस के कई युवा विधायक भाजपा के संपर्क में...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : March 4, 2020/6:51 am IST

इंदौर। मध्य्र प्रदेश में बड़ा सियासी संग्राम शुरु हो गया है। आज कांग्रेस के आधा दर्जन से ज्यादा विधायकों के लापता होने की खबर के बाद बवाल मच गया। कांग्रेस के आला नेताओं ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाते हुए सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है।

Read More News: बगैर पानी पस्त होगा पाकिस्तान, भारत ने तैयार की ये रणनीति

इस मामले में लगातार दोनों दलों के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस में अंतर्कलह की वजह से प्रदेश की राजनीतिक में उठापटक चल रही है। भाजपा का इससे लेना देना नहीं है। कैलाश ने आगे कहा कि कांग्रेस के कई युवा विधायक भाजपा के संपर्क में है।

Read More News: अमेरिका और इराक के बीच फिर से हो सकता है युद्ध, बगदाद के ग्रीन जोन …

बता दें कि कांग्रेस महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था। दिग्विजय ने शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था। जिसके बाद आज प्रदेश में बड़ा सियासी उलटफेर की आशंका बनी हुई है।

Read More News: दिल्ली हिंसा पर ईरान ने की टिप्पणी, भारत ने लगाई फटकार, कहा- मामले …

 
Flowers