रजनीकांत के साथ राजनीति में हाथ मिलाने को तैयार कमल हासन

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 16 Sep 2017 02:03 PM, Updated On 16 Sep 2017 02:03 PM

दक्षिण भारत के दो सुपर स्टार्स के राजनीति में आने की चर्चा ज़ोर पकड़ती जा रही है। रजनीकांत के बाद कमल हासन के भी पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर अटकलें लग रही हैं, लेकिन कमल हासन ने साफ किया है कि वो जल्दबाज़ी में राजनीति में आने का फैसला नहीं लेंगे। चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान जब कमल हासन से राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछे गए थे उन्होंने कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं, तो वो भी उनके साथ हाथ मिलाएंगे।

रजनीकांत बना सकते है नई राजनीतिक पार्टी

रजनीकांत के पिछले कुछ समय से राजनीति में एंट्री को लेकर अनुमान लगाए जा रहे हैं। इन दिनों वो फैंस के साथ नियमित मुलाकात और राजनीतिक मुद्दों पर अपने ट्वीट्स को लेकर भी चर्चा में हैं। अभी उनके जन्मदिन पर उन्हें राजनीतिक दलों के कई बड़े नेताओं ने ट्वीट करके बधाई दी थी, जिन्हें लेकर ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो बहुत जल्दी किसी पार्टी से जुड़ने या अपनी पार्टी बना सकते हैं। दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से तमिलनाडु की राजनीति में किसी कद्दावर और लोकप्रिय शख्सियत की कमी महसूस की जा रही है, ऐसे में रजनीकांत को लेकर चर्चाएं तेज़ हैं। अब कमल हासन ने भी ये संकेत दिए हैं कि वो अगर राजनीति में आते हैं तो भी उनका इरादा रजनीकांत को चुनौती देने की नहीं, बल्कि उनके साथ आने का है।

BJP में शामिल हो सकते है सुपरस्टार रजनीकांत, PM मोदी से मुलाकात की अटकलें 


वैसे दक्षिण भारत के फिल्म स्टार्स का राजनीति से नाता पुराना रहा है। भारत रत्न एम जी रामचंद्रन, एन टी रामाराव, जे जयललिता, चिरंजीवी और चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण बड़े राजनीतिक नाम हैं। हालांकि हिंदी क्षेत्र में भी कई कलाकारों को राजनीति में सफलता मिली है, लेकिन उन्हें लेकर दक्षिण भारतीय अभिनेता-नेताओं की तरह मुख्यमंत्री पद या लोकप्रियता देखने को नहीं मिलती। बॉलीवुड से राजनीति में आने वाले कलाकारों में दिवंगत सुनील दत्त, दिवंगत विनोद खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, गोविंदा, राज बब्बर, कुछ समय के लिए अमिताभ बच्चन लोकसभा सांसद बने। इनमें से शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री बनने का भी अवसर मिला। दक्षिण और फिर बॉलीवुड दोनों में पहचान बनाने वाली जयाप्रदा भी समाजवादी पार्टी सांसद रहीं। जया बच्चन ने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन राज्यसभा में सपा सांसद हैं। रेखा भी राज्यसभा सांसद हैं।

कमल हासन ने बेटी अक्षरा से पूछा क्या तुमने धर्म परिर्वतन कर लिया है ?


I will not enter politics in haste: Kamal Haasan at an event in Chennai
There are questions whether I will join hands with Rajinikanth in politics. If Rajini enters politics I'll join hands with him: Kamal Haasan

Web Title : Kamal Haasan ready to join hands with Rajinikanth

जरूर देखिये