कमलनाथ ने की जोशी मर्डर केस री ओपन करने की वकालत, फ्लोर टेस्ट पर कहा- मुझे अपने विधायकों पर पूरा भरोसा

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 21 May 2019 02:53 PM, Updated On 21 May 2019 02:39 PM

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल री ओपन करने की वकालत की है। उन्होंने बयान दिया है कि विभाग के मंत्री ने सोच समझकर फैसला किया है इसलिए जैसा वो चाहते हैं वैसा ही होगा। इसके साथ ही सीएम कमलनाथ ने फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा कि मुझे किसी की फीडबैक की जरुरत नहीं है। मुझे अपने विधायकों पर भरोसा है। उन्होंने आगे कहा कि कई विधायकों को फोन आ रहे हैं, ऑफर दिए जा रहे हैं।

पढ़ें - नतीजों से पहले सीएम कमलनाथ एक्शन में, विधायकों- लोकसभा प्रत्याशियों...

बता दें इससे पहले जनसंपर्क और विधि मंत्री पीसी शर्मा ने जोशी हत्याकांड की फिर से जांच कराने की मांग की वकालत की थी। साथ ही उन्होंने साध्वी के दिए बयान पर उनका नामांकन रद्द करने की मांग करते हुए उनकी मानसिकता पर सवाल उठाए थे।

पढ़ें- सहायक वाणिज्य कर अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 45 तोला सोना, 1 क...

पीसी शर्मा ने आज सुबह मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों में कम अंतर पर लगातार सरकार के बहुमत को लेकर हो रहे सवाल पर फ्लोर टेस्ट बुलाए जाने की मांग पर पलटवार किया।

पढ़ें- साध्वी का नॉमिनेशन रद्द करने की मांग, जनसंपर्क मंत्री ने प्रायश्चित...

फ्लोर टेस्ट के सवाल पर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि जब-जब बहुमत साबित करने की बात आई तो बीजेपी वाले भाग जाते हैं। इस बार फ्लोर टेस्ट के समय ये लोग सामने रहें। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के कुछ विधायक हमारे सम्पर्क में हैं। वहीं एग्जिट पोल को नकारते हुए साफ किया कि NDA की सरकार नहीं बनेगी । नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के राज्यपाल को विधानसभा सत्र बुलाकर फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की थी।

Web Title : Kamal Nath Agreed the Joshi Murder case on reopening

जरूर देखिये