कमलनाथ ने कहा- 'आज भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं इंदिरा गांधी के शब्द... जिनके चलते मैने नहीं किया सौदा' | Kamal Nath said- 'Even today the words of Indira Gandhi are echoing in my ears, due to which I did not bargain.

कमलनाथ ने कहा- ‘आज भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं इंदिरा गांधी के शब्द… जिनके चलते मैने नहीं किया सौदा’

कमलनाथ ने कहा- 'आज भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं इंदिरा गांधी के शब्द... जिनके चलते मैने नहीं किया सौदा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 31, 2020/2:42 pm IST

देवास। हाटपिपलिया विधानसभा के बरोठा में कांग्रेस के प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल के समर्थन में आज पूर्व सीएम कमलनाथ ने सभा की यहां बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। जहां जय-जय कमलनाथ के नारे भी लगे वही अबकी बार कांग्रेस सरकार के नारों से पूरा सभा स्थल गूंज उठा। कमलनाथ ने अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश सरकार पर तीखे हमले किए।

ये भी पढ़ें:सिंधिया ने कहा- ‘हां मैं कुत्ता हूं और जनता मेरी मालिक… मेरे मालिक के खिलाफ कोई उंगली उठाएगा तो…

उन्होंने अपनी पूर्व सरकार और वर्तमान शिवराज सिंह की सरकार की तुलना करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने स्टार प्रचारक की सूची से हटाए जाने को लेकर कहां के चुनाव आयोग कहता है कमलनाथ स्टार प्रचारक नहीं है, स्टार प्रचारक का कौन सा पद है मुझे किसी पद की जरूरत नहीं है, मुझे तो जनता से अपनी बात कहनी है। मैं तो सड़क पर खड़े रहकर भी जनता से अपनी बात कह दूंगा।

ये भी पढ़ें: गांजा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, पुलिसकर्मियों को आई …

वही उन्होंने कहा कि आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है, इंदिरा गांधी ने मुझे प्रेरित किया, जो प्रेरणा और दिशा दिखाई वहीं बातें आज भी मेरे कानों में गूंज रही हैं, उनकी बातों के चलते मैंने सौदा नहीं किया, मैं तो कुर्सी पर था, मैं चाहता तो सौदा कर सकता था, लेकिन इंदिरा जी की बातें और आदर्श मेरे कानों में गूंज रहे थे।

ये भी पढ़ें: स्टार प्रचारक से हटाने के आदेश के बाद भी कमलनाथ ने की चुनावी सभाएं,…