भारी मन से मुंबई छोड़ मनाली जा रही कंगना, बोली—'पीओके' से तुलना करना रहा धमाकेदार! | Kangana, who is leaving Manali with a heavy heart, was shocked to compare with the quote 'POK'!

भारी मन से मुंबई छोड़ मनाली जा रही कंगना, बोली—’पीओके’ से तुलना करना रहा धमाकेदार!

भारी मन से मुंबई छोड़ मनाली जा रही कंगना, बोली—'पीओके' से तुलना करना रहा धमाकेदार!

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:50 pm IST

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच की बयानी जंग के बाद आज कंगना मुंबई से वापस मनाली के लिए निकल चुकी हैं, लेकिन जाते जाते उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके अपनी आप बीती सुनाते हुए मुंबई को PoK कहा है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने किया ट्वीट, अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है, जिससे कोरोना फैला

कंगना ने ट्वीट किया है, ‘भारी मन से मुंबई छोड़ने के कारण, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी और मेरे वर्कस्पेस को तोड़ने के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार बयानबाजी से हमले और गालियां पड़ीं, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना चाहिए कि पीओके कहना धमाकेदार रहा.’

ये भी पढ़ें:भारत में कोविड-19 के मामले 48 लाख के पार, मृतक संख्…

कंगना के दिल में जितना गुस्सा भरा था वह एक ट्वीट से नहीं निकल सका तो उन्होंने कुछ देर पहले एक और ट्वीट करके ‘रक्षक के भक्षक’ बनने की बात कही है। उन्होंने लिखा है, ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं,
मुझे कमज़ोर समझ कर
बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!
एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,
अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!!’

ये भी पढ़ें:नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने थाने में दर्ज कराया बयान, पति और परिवार के सद…

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स को लेकर कंगना ने कुछ खुलासे करने की बात कही थी। लेकिन कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस से खुद के लिए खतरा भी बताया था। जिसके बाद केंद्र सरकार ने उन्हें सुरक्षा दी है। कंगना ने रविवार शाम 5 बजे महाराष्ट्री के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने गवर्नर के सामने अपना पक्ष रखा। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है।

 
Flowers