लॉक डाउन के बीच कल से खुलेंगे रेस्टोरेंट, पब और बार, आदेश जारी | Karnataka government has allowed restaurants, pubs and bars to sell liquor at retail prices from tomorrow till May 17

लॉक डाउन के बीच कल से खुलेंगे रेस्टोरेंट, पब और बार, आदेश जारी

लॉक डाउन के बीच कल से खुलेंगे रेस्टोरेंट, पब और बार, आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 8, 2020/6:14 pm IST

बेंगलुरु: कोरोना संकट से निजात पाने के लिए केंद्र सरकार ने 17 मई तक लॉक डाउन कर दिया है। वहीं, लॉक डाउन 3.0 के दौरान सरकार ने कई गैर जरूरी सेवाओं को छूट दी है। इसी बीच कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल प्रदेश की येदियुरप्पा सरकार ने प्रदेश में रेस्तरां, पब और बार को कल से 17 मई तक खुदरा कीमतों पर शराब बेचने की अनुमति दी है। हालांकि सरकार ने यह भी कहा है कि सोशल डिस्टेंस के नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए।

Read More: गुजरात को कोरोना मुक्त बनाना है तो आनंदीबेन पटेल को बना दो मुख्यमंत्री, सासंद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान

बता दें कि कर्नाटक में अब तक 705 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, इनमें से 366 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं, अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: संयुक्त राष्ट्र संघ प्रमुख ने जताई चिंता, बोले ‘नफरत की सुनामी लेकर आया कोराना’

वहीं, दूसरी ओर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने अपने राज्य में एक साल तक के लिए मैग्नीशियम कार्बोनेट युक्त पान मसाला के निर्माण, भंडारण, वितरण या बिक्री पर रोक लगा दी है।

Read More: अब घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकेंगे महिंद्रा की गाड़ियां, पिज्जा से भी कम समय में होगी डिलीवरी!