गुजरात को कोरोना मुक्त बनाना है तो आनंदीबेन पटेल को बना दो मुख्यमंत्री, सासंद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान | Gujarat can be stabilised for Coronavirus Casualty numbers only if Anandibehn Patel returns as CM

गुजरात को कोरोना मुक्त बनाना है तो आनंदीबेन पटेल को बना दो मुख्यमंत्री, सासंद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान

गुजरात को कोरोना मुक्त बनाना है तो आनंदीबेन पटेल को बना दो मुख्यमंत्री, सासंद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : May 8, 2020/5:39 pm IST

नई दिल्‍ली: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 17 मई तक लॉक डाउन कर दिया है। बावजूद इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी बीच कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: ग्वालियर में डॉक्टर और SAF के जवान समेत 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जबलुपर में दो नए मरीज आए सामने

दरअसल सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण से हो रही मौतों की संख्‍या तब स्थिर हो सकती है, जब आनंदीबेन पटेल को राज्‍य का मुख्‍यमंत्री फिर से बनाया जाए। सांसद स्वामी का बयान उस वक्त आया है, जब कोरोना से गुजरात की हालत खराब है। यहां रोजाना सैकड़ों मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं, संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है।

Read More: लॉकडाउन में गेस्टहाउस के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट! पुलिस ने खोला शटर तो फटी रह गई आंखे

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 390 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में वायरस के मामले बढ़कर शुक्रवार को 7,403 हो गए। प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि इसी दौरान 24 संक्रमित लोगों की मौत से मृतक संख्या भी बढ़कर 449 हो गई। उन्होंने बताया कि 163 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी गई। राज्य में अभी तक 1,872 संक्रमित लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 5,082 लोगों का अभी इलाज जारी है और अभी तक कुल 1,05,387 नमूनों की जांच की गई है।

Read More: अब छत्तीसगढ़ का हर नगारिक देख सकेगा प्रशासन की सूचनाएं, मंत्री सिंहदेव ने किया ई-नोटिस बोर्ड मोबाइल एप का लोकार्पण