केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: बीजेपी नेताओं ने मृतिका के परिजनों से की मुलाकात, पीसीसी चीफ पर कसा तंज | Keshkal gangrape, suicide case

केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: बीजेपी नेताओं ने मृतिका के परिजनों से की मुलाकात, पीसीसी चीफ पर कसा तंज

केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: बीजेपी नेताओं ने मृतिका के परिजनों से की मुलाकात, पीसीसी चीफ पर कसा तंज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 11, 2020/11:35 am IST

केशकाल, छत्तीसगढ़। केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस में रविवार को मृतिका के परिजनों से भाजपा नेताओं ने मुलाकात की है। परिजनों ने सरपंच पर घटना के मामले को छुपाने का आरोप लगाया है। 

पढ़ें- खाद्य मंत्री अमरजीत भगत बोले- इस साल बढ़ सकता है धान खरीदी का लक्ष्य, मानसून अच्छा होने के कारण बढ़ेगी पैदावार

पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने परिजनों से मुलाकात के बाद बयान दिया है कि पीसीसी अध्यक्ष न्याय दिलवाना छोड़ आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि बैठकों और सभाओं से समय मिले तो पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाएं।

पढ़ें- केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: पीड़ित परिजनों से आ.

आपको बता दें केशकाल गैंगरेप के सभी सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई भी की। तत्कालीन थाना प्रभारी रमेश शोरी को सस्पेंड किया गया। ये कार्रवाई मामले की जानकारी सीनियर अधिकारियों को नहीं देने पर की गई। 

पढ़ें- CGPSC 2020 मेंस परीक्षा में 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई, हाईकोर्ट के अगले आदेश पर रहेगी अभ्यर्थियों की नजर

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि कोंडागांव जिले के केशकाल में दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई नाबालिग को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद नाबालिग ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद भी शिकायत दर्ज नहीं होने पर पीड़ित के पिता ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया। युवती से गैंगरेप और सुसाइड केस की खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने मामले में आगे की कार्रवाई की।