बिलासपुर में 7 साल के बच्चे का अपहरण, घर के बाहर खेल रहे विराट को व्हाइट वैगनआर से उठा ले गए आरोपी

Reported By: Manoj Singh, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 21 Apr 2019 11:00 AM, Updated On 21 Apr 2019 10:47 AM

बिलासपुर। कहने को तो चुनाव की वजह से आदर्श आचार संहिता लागू है और पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने का दावा करती है, लेकिन वहीं दूसरी ओर बिलासपुर में शहर के बीचो-बीच एक बच्चे का अपहरण हो जाता है और किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगती।

पढ़ें- खाली मकान में आयकर विभाग का छापा, नोट गिनने की मशीन के साथ दो वाहनों से ढ़ाई करोड़ कैश जब्त.. देखें वीडियो

शनिवार रात करीब 8 बजे करबला स्थित भाजपा कार्यालय में प्रभारी अनिल जैन कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। ठीक उसी वक्त सामने कश्यप कॉलोनी में एक सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट वाली वैगनआर में सवार दो लोग एक बच्चे का अपहरण करने के लिए आधे घंटे से टोह ले रहे थे, इस इलाके में रहने वाले बर्तन कारोबारी विवेक सराफ का 7 वर्षीय बेटा विराट सराफ घर के सामने खेल रहा था। बच्चे को अकेला पाकर दोनों आरोपी वैगनआर कार में उसे बिठाकर पलक झपकते गायब हो गए।

पढ़ें- टायर के अंदर भरा था रूपयों का बंडल, आयकर विभाग के भ...

पूरी वारदात CCTV में कैद हुई है बता दें कि विराट सराफ केजी टू का छात्र है। उसके पिता विवेक सराफ की बर्तन कारोबारी हैं। जिनकी दुकान डीपी कॉलेज के सामने स्थित है। इसके अलावा उनके परिजन की ओर से ज्वेलर्स शॉप का भी संचालन किया जाता है। फिलहाल परिजनों के पास फिरौती के लिए कोई कॉल नहीं आया है। पुलिस CCTV खंगाल रही है। हालांकि इससे मिली तस्वीरें स्पष्ट नहीं हैं। जिस वजह से अपहरणकर्ताओं का सुराग नहीं लग पा रहा है। शहर के कई इलाकों में नाकेबंदी कर पुलिस टीम अपनी तफ्तीश में जुटी है और बच्चे और अपहरणकर्ताओं का सुराग तलाशने में लगी है।

Web Title : Kidnapping of 7-year-old child in Bilaspur

जरूर देखिये