खाली मकान में आयकर विभाग का छापा, नोट गिनने की मशीन के साथ दो वाहनों से ढ़ाई करोड़ कैश जब्त.. देखें वीडियो | IT Raid in house, Seized 200 Crore Cash in raipur

खाली मकान में आयकर विभाग का छापा, नोट गिनने की मशीन के साथ दो वाहनों से ढ़ाई करोड़ कैश जब्त.. देखें वीडियो

खाली मकान में आयकर विभाग का छापा, नोट गिनने की मशीन के साथ दो वाहनों से ढ़ाई करोड़ कैश जब्त.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 21, 2019/4:50 am IST

रायपुर। शैलेंद्र नगर के मकान नंबर A-7 में आयकर विभाग के छापे में बड़ा खुलासा हुआ है। मकान में नोट गिनने की मशीन के साथ सकॉर्पियो वाहन से एक करोड़ कैश और बाइक से डेढ़ करोड़ नगद बरामद हुआ है। आईटी के सूत्रों की माने तो ये रकम हवाला कारोबार से जुड़ा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_gLyMDQW81U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- टायर के अंदर भरा था रूपयों का बंडल, आयकर विभाग के भी उड़े होश, कार्…

आयकर विभाग की टीम पिछले दो दिनों में समता कॉलोनी स्थित समता आर्केड में श्रीजी ट्रांसपोर्ट और महेंद्रा जनरेटर के मालिकों के सभी ठिकानों में दबिश दी थी। टीमें यहां दस्तावेजों की जांच में जुटी है। इसी दौरान आईटी की टीम ने शनिवार को शैलेंद्र नगर स्थित खाली मकान में छापा मारा। जहां से नोट गिनने की मशीन और दो वाहनों से ढाई करोड़ कैश जब्त किया गया है। कई जगहों पर विभाग की जांच जारी है। कार्रवाई पूरी होने के बाद मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

पढ़ें- रमन का राहुल गांधी पर तंज, कहा- जमानत पर हैं बाहर, जा सकते हैं कभी भी जेल

गौरतलब है चुनाव के दौरान देश भर में आयकर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। बेंगलुरू में वाहन चेकिंग के दौरान टीम ने आज एक कार के स्पेयर टायर से ढाई करोड़ कैश बरामद किया है। वहीं कर्नाटक-गोवा में कार्रवाई के दौरान 4 करोड़ कैश जब्त किया गया है।

 
Flowers