अपने ही बच्चे को उतारा मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने रचा स्वांग, देखिए क्या है सच | Killed his own child to death See what is true

अपने ही बच्चे को उतारा मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने रचा स्वांग, देखिए क्या है सच

अपने ही बच्चे को उतारा मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने रचा स्वांग, देखिए क्या है सच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 1, 2019/9:34 am IST

नरसिंहपुर। गोटेगांव थाना अंतर्गत मवई गांव में बेहद विचलित करने वाली घटना सामने आई है, जहां रवि ठाकुर नामक युवक ने अपनी पत्नी के मायके जाने पर आक्रोशित होकर अपने 6 साल के बच्चे को पहले तो मौत के घाट उतार दिया और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए जहरीली वस्तु खाने की साजिश रची।

ये भी पढ़ें- इमरान खान का पैंतरा, करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए मनमोहन को न…

पुलिस की तफ्तीश और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच सामने आ गया । दरसअल रवि ठाकुर की पत्नी तकरीबन 10- 12 दिन पहले पति से झगड़ा कर अपनी बेटी के साथ मायके चली गई थी और 6 साल के बच्चे को अपने पति के पास ही छोड़ गई थी ।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के इशारे के बाद पाकिस्तान के न्योते को मनमोहन की ना, काम न…

पत्नी के मायके जाने से रवि इतना आक्रोशित हो गया कि उसने बीती रात गला दबाकर अपने ही बेटे राज की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने जहर खाकर स्वांग भी रचा,पर पुलिस ने संगिग्ध परिस्थितियों की जब जांच की तो सच्चाई सबके सामने आ गई। मामला का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता रवि ठाकुर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jSoAQyJMn4E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>