रावण बनने की सनक चढ़ी तो कर दी थी ऋषि असाटी की हत्या, सिंगापुर भागने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी | Killing RISHI Asati, Two accused in police custody

रावण बनने की सनक चढ़ी तो कर दी थी ऋषि असाटी की हत्या, सिंगापुर भागने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

रावण बनने की सनक चढ़ी तो कर दी थी ऋषि असाटी की हत्या, सिंगापुर भागने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 10, 2019/10:28 am IST

जबलपुर। नवंबर माह के आखिरी सप्ताह में दर्शल बुढागर गांधीग्राम में ढाबा संचालक ऋषि असाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या में ऋषभ शर्मा का नाम सामने आया। पुलिस लगातार ऋषभ की तलाश कर रही थी। आखिरकार हत्या में शामिल आरोपी ऋषभ शर्मा और आशीष काछी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- ऑटो सेक्टर में मंदी का बड़ा असर, नवंबर महीने में बिक्री में 12 फीसद…

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 2 लाख रु की रंगदारी ना देने पर ऋषि असाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी ऋषभ रावण नाम से अपनी गैंग बना रहा था । पुलिस ने दोनों आरोपियों को इंदौर से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी फर्जी पासपोर्ट के जरिए सिंगापुर भागने की फिराक में थे । गोसलपुर में 23 नवंबर की रात गोली मारकर ऋषि असाटी की हत्या कर दी गई थी। बीते 15 दिनों से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस केस से जुड़ी एक और शख्स की आत्महत्या के संबंध में पुलिस पतासाजी कर रही है।

ये भी पढ़ें- राशन कार्ड के लिए अब पूरी करनी होगी ये दो नई शर्तें, केंद्र सरकार न…

दरअसल गोसलपुर थाना पुलिस ने ऋसभ के साथी रहे ढाबा संचालक सतीश चौरसिया को शक के बिना पर हिरासत में लिया था। वहीं सतीश के ही ढाबे में काम करने वाले मिंटू पटेल का शव ढाबे में लटकता मिला था । जिसके बाद अब पुलिस के सामने जांच के लिए ये समस्या और बढ़ गई है कि आखिर मिंटू ने आत्महत्या क्यों की।

ये भी पढ़ें- भाजपा के वरिष्ठ नेता और शरद पवार की मुलाकात के बाद कयासों के बाजार …

दर्शल बुढागर गांधीग्राम में ऋषि असाटी की घर के दरवाजे पर ही माथे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इसी का सुराग लगाने पुलिस ने हत्याकांड में शामिल होने के संदेह पर सतीश चौरसिया को हिरासत में लिया था । उसी सतीश के ढाबे में काम करने वाले सुरेश उर्फ मिंटू पटेल (31वर्ष) ने फांसी लगाकर ढाबा के भीतर ही आत्महत्या कर ली थी । मृतक ढाबा में ही रहता था। पुलिस अब मिंटू पटेल की मौत की वजह भी तलाशने में जुट गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LUsrJYktHg4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>