दिनदहाड़े किन्नर को गोली मारी, इधर निशातपुरा में बदमाश ने सिपाही पर चलाई गोली | Kinnar was shot in broad daylight, here in Nishatpura, the miscreant fired on the soldier

दिनदहाड़े किन्नर को गोली मारी, इधर निशातपुरा में बदमाश ने सिपाही पर चलाई गोली

दिनदहाड़े किन्नर को गोली मारी, इधर निशातपुरा में बदमाश ने सिपाही पर चलाई गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 16, 2021/9:36 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में गोली कांड का ग्राफ बढ़ रहा है। शहर में आज एक के बाद दो वारदात सामने आने से पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। पहले मामले में अज्ञात आरोपी ने दिनदहाड़े किन्नर को गोली मार दी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: शराब, मौत और सियासत! पहले उज्जैन फिर मुरैना और अब छतरपुर.

इधर थाना निशातपुरा क्षेत्र में रात्रि गश्त के दौरान सलमान नाम के बदमाश ने सिपाई पर गोली चला दी। गनीमत है ​कि बदमाश का​ निशाना चूक गया। जिसके चलते सिपाही राहुल बाल-बाल बच गया। पुलिस ने सलमान के तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सलामान फरार है। पुलिस उसकी तलाश जारी है।

Read More News: स्पीकर चरणदास महंत ने बिसाहूदास महंत स्मृति यात्री प्रतिक्षालय का किया लोकार्पण, कल सिद्धबाबा मंदिर का करेंगे

मचा हड़कंप
शहर के जीवन बिहार कॉलोनी के गेट पर उस हड़कंप मच गया जब अज्ञात शख्स ने किन्नर को गोली मार दी। PNT चौक पर गोलीकांड की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किन्नर को अस्पताल पहुंचाया। अभी तक गोली कांड के बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More News: महिला के कंधे पर लड़के को बैठाकर तीन किलोमीटर तक निकाला जुलूस, देखिए वीडियो 

 

 
Flowers