राजधानी में फिर चाकूबाजी, कलेक्ट्रेट गार्डन के पास जूस बेचने वाले शख्स को चाकू से गोदा, मौत | Knife again in the capital, man selling juice near Collectorate Garden, stabbed

राजधानी में फिर चाकूबाजी, कलेक्ट्रेट गार्डन के पास जूस बेचने वाले शख्स को चाकू से गोदा, मौत

राजधानी में फिर चाकूबाजी, कलेक्ट्रेट गार्डन के पास जूस बेचने वाले शख्स को चाकू से गोदा, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 30, 2020/4:33 pm IST

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। शहर के सबसे व्यस्त रायपुर कलेक्ट्रेट गार्डन के पास जूस बेचने वाले शख्स को चाकू से गोद दिया। गंभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: 7 अधिकारियों, 24 भवन निरीक्षकों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश, 900 से अधिक अवैध तलघरों पर कार्रवाई ना करने पर जारी किया आदेश

जानकारी के अनुसार जूस के ठेले पर जूस के पेमेंट को लेकर विवाद हुआ। भड़के आरोपी ने जूस वाले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सिविल लाइन पुलिस ने वारदात के कुछ घंटों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, केशुभाई, कनोडिया बंधुओं को दी श्रद्धांजलि

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम राजू साहू बताया जा रहा है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बता दें कि रायपुर में पिछले रविवार को पंडरी इलाके में चाकूबाजी की घटना हुई थी। घायल युवक की मौत के बाद बवाल मचा था। आरोपी ने थाने में खुदकुशी कर ली। वहीं अब फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आई है।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल

 
Flowers