तबाही मचाने आ रहा है क्यार तूफान, कुछ ही घंटे और.. फिर तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश | Kyar Cyclone in india, will be heavy rain in many states from impact

तबाही मचाने आ रहा है क्यार तूफान, कुछ ही घंटे और.. फिर तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश

तबाही मचाने आ रहा है क्यार तूफान, कुछ ही घंटे और.. फिर तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 27, 2019/9:08 am IST

नई दिल्ली। क्यार तूफान को लेकर राज्य में हाई अलर्ट जारी किया है। कुछ ही घंटे में चक्रवात क्यार तूफान भारती के तटीय इलाकों से टकराएगा। जिसके बाद से देश के अलग-अलग राज्यों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होगी।

Read More News: बिग बॉस 13 : कंटेस्टेंट की इस बात पर सलमान खान को आया गुस्सा, कहा- ये थूकी हुई लड़की क्या होता है..

मौसम विभाग के अनुसार तूफान आगे बढ़ने के साथ-साथ और भी मजबूत होता जाएगा। बता दें कि क्यार तूफान भारत के तटीय इलाकों में 60 किलोमीटर की रफ्तार से टकराने के बाद और श​क्तिशाली हो जाएगा। इस तूफान का असर कर्नाटक के साथ-साथ महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में भी पड़ सकता है।

Read More News:पीएम मोदी के ‘मन की बात’, कहा याद करें जब अयोध्या पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का आया था फैसला

कर्नाटक में क्यार तूफान का प्रभाव सबसे ज्यादा रहेगा। इसे देखते हुए यहां की सरकार ने ऐतिहातन के तौर पर पहले से ही लोगों को सुरक्षित स्थानों में पहुंचा दिया गया है। इसके अलावा अन्य राज्यों में भी कुछ प्रभाव देखने को मिल सकता है। खासकर समुद्र से लगे राज्यों में तूफान के असर से बारिश हो सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9q6v_TCzE-o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers