Lalu Prasad Yadav's tweet, said, "The elections are being thrown in the elections, know the whole case | लालू प्रसाद यादव का ट्वीट, कहा- चुनाव में फेंके जा रहे हैं जुमले, जानिए पूरा मामला

लालू प्रसाद यादव का ट्वीट, कहा- चुनाव में फेंके जा रहे हैं जुमले, जानिए पूरा मामला

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 15 May 2019 04:31 PM, Updated On 15 May 2019 04:31 PM

पटना। लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है, सातवें और आखिरी चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा, ऐसे में RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि, इस चुनाव में झूठ के विक्रेता केवल झूठ बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सीआरपीएफ जवान का वायरल वीडियो, पुलिस महानिदेशक ने किया सम्मानित

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'इस महत्वपूर्ण चुनाव में झूठ के विक्रेता, पाखंड के उस्ताद, वादों के ठग, दावों के बाजीगर द्वारा झूठ के फ्री,अविश्सनीय, अविश्वासी दौर में बड़े-बड़े जुमले फेंके जा रहे हैं। इनके झूठ को लपेट कर इनको जोरदार अपनी वोट की चोट से करारा जवाब देना है'।


ये भी पढ़ें: TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- बीजेपी ने बंगाल के बाहर से लाए थे गुंडे

वहीं पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित वर्ग के लोग आगे बढ़ना चाहते हैं जिन्हें लगातार रोका जा रहा है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर राज्य में नौकरियां समाप्त कर रहे हैं। राबड़ी देवी ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि दोनों नेताओं से सतर्क रहने की जरूरत है।

Web Title : Lalu Prasad Yadav's tweet, said, "The elections are being thrown in the elections, know the whole case

जरूर देखिये