लालू के मित्र और जदयू विधायक ने दी यादव परिवार को मंच से सलाह,अब तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से करा देनी चाहिए | Lalu's friend and JDU legislator advised for Yadav family

लालू के मित्र और जदयू विधायक ने दी यादव परिवार को मंच से सलाह,अब तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से करा देनी चाहिए

लालू के मित्र और जदयू विधायक ने दी यादव परिवार को मंच से सलाह,अब तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से करा देनी चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 6, 2019/6:19 am IST

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक की चर्चा अब राजनीतिक गलियारे में भी होने लगी है। ऐसे में लालू के पुराने मित्र और सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के विधायक ददन पहलवान ने लालू को एक सलाह खुले मंच से दे डाली।

ये भी पढ़ें –ऐतिहासिक धरोहर में शुमार शिवलिंगअचानक गायब, पुलिस को शंका नक्सली 

उन्होंने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर अपनी राय देते हुए कहा है कि अब तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से करा देनी चाहिए।जिससे एक सभ्रांत परिवार की बेटी की इज्जत भी बनी रहेगी। और लालू यादव जग हंसाई से भी बचे रहेंगे। इतना ही नहीं ददन पहलवान ने इसके लिए यादव लोगों में प्रचलित परम्परा का भी उदहारण दिया। जब एक परिवार में ऐसी स्थितियां पैदा हो जाती है तो परिवार के दूसरे बेटे से लड़की की शादी कर दी जाती है।
ज्ञात हो कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप पिछले नवंबर में ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दिए हैं।और इसके साथ ही वे परिवार से भी दूर रह रहे हैं।जिसके चलते लालू और राबड़ी के परिवार में कलाह की स्थिति साफ दिखाई दे रही है।

 

 
Flowers