व्यवसायी के खाते से गायब हुई बड़ी रकम, कभी नहीं किया इस एप्प का इस्तेमाल, फिर कैसे खत्म हुए पैसे..जानिए | Large amount disappeared from businessman's account, never used this app, then how the money was lost .. Learn

व्यवसायी के खाते से गायब हुई बड़ी रकम, कभी नहीं किया इस एप्प का इस्तेमाल, फिर कैसे खत्म हुए पैसे..जानिए

व्यवसायी के खाते से गायब हुई बड़ी रकम, कभी नहीं किया इस एप्प का इस्तेमाल, फिर कैसे खत्म हुए पैसे..जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 10, 2020/2:19 pm IST

बलरामपुर। जिले के राजपुर में एक शख्स ईंटरनेट बैंकिंग का शिकार हो गया, उसके खाते से किसी ने 85 हजार रुपए निकाल लिए। पीड़ित शख्स का नाम भीम अग्रवाल है और वो एक कपडा व्यवसायी है। पीड़ित के खाते से 6 बार में 85 हजार रुपए यूपीआई भीम एप्प से निकाले गए हैं।

ये भी पढ़ें:मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा, अंबिकापुर, दुर्ग डिवीजन में कोल्ड डे

दरअसल, पीड़ित जब बैंक पैसे निकालने गया तो उसे पता चला की किसी ने उसके खाते से इस तरह पैसों का आहरण कर लिया है। पीड़ित ने तत्काल इसकी जानकारी बैंक प्रबंधन को दी और थाने में भी जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र क…

पीडीत व्यवसायी ने बताया की उसने आज तक कभी इस एप्प का उपयोग नहीं किया है लेकिन उसके बाद भी उसके स्टेट बैंक के खाते से पैसे का आहरण कर लिया गया है, उसे शक है की किसी ने उसका मोबाईल नंबर हैक कर पैसे का आहरण किया है। पुलिस ने अब बैंक से डिटेल निकलवाकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: एनआरआई दूल्हे के घर घोड़ी पर सवार दुल्हन पहुंची लेक…