नेता प्रतिपक्ष पर खिलाड़ियों से भेदभाव का आरोप, कांग्रेस स्पोटर्स सेल ने की सीएम से मामले में दखल देने की मांग | Leader of Opposition accused of discriminating against players

नेता प्रतिपक्ष पर खिलाड़ियों से भेदभाव का आरोप, कांग्रेस स्पोटर्स सेल ने की सीएम से मामले में दखल देने की मांग

नेता प्रतिपक्ष पर खिलाड़ियों से भेदभाव का आरोप, कांग्रेस स्पोटर्स सेल ने की सीएम से मामले में दखल देने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 18, 2019/10:44 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस स्पोटर्स सेल ने छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता और छत्तीसगढ़ ताईक्वांडो संघ के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक पर खिलाड़ियों से भेदभाव करने का आरोप लगाया है। सेल के अध्यक्ष का आरोप है कि खेल दिवस के अवसर पर खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में ताइक्वांडो के खिलाड़ियों का सम्मान किया था उन्हें अब बिलासपुर में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होने से रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें —धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल्य छत्तीसग…

रायगढ़, बिलासपुर से ताईक्वांडो के राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी आज राजधानी के प्रेस क्लब पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उन्हें खेल से ब्लैक लिस्टेड करने की धमकी भाजपा नेता धरमलाल कौशिक द्वारा मिली है, साथ ही खिलाड़ियों के अभिभावकों से कारण पूछने पर उनके साथ दुर्वव्यहार का भी आरोप है।

यह भी पढ़ें — सरकारी नौकरी: 40000 शिक्षकों की भर्ती, 1 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन, 15…

अब कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल ने इसको लेकर खिलाड़ियों को न्याय दिलाने सीएम के समक्ष मामले को रखने का आश्वासन दिया है। इसको लेकर बुधवार को सभी खिलाड़ी सीएम से मुलाकात करेंगे।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/FQRM1OpmoL8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>