धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल्य छत्तीसगढ़ वालों के लिए हैं दूसरे राज्यों के लिए नहीं.. | CM Bhupesh big statement about Illegal paddy transport

धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल्य छत्तीसगढ़ वालों के लिए हैं दूसरे राज्यों के लिए नहीं..

धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल्य छत्तीसगढ़ वालों के लिए हैं दूसरे राज्यों के लिए नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 18, 2019/9:22 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धान खरीदी से पहले ही राज्य के सीमावर्ती इलाकों में धान के अवैध परिवहन की शिकायतें मिल रही है। इसे लेकर सीएम भूपेश ने आज बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 25 सौ समर्थन मूल्य की घोषणा छत्तीसगढ़ वालों के लिए हुई है। दूसरे प्रदेशों के लिए नहीं। यहां किसी भी हालत में धान बेचने की कोशिश नहीं करे। हमें अपने किसानों की चिंता है। राज्य के संसाधनों का उपयोग छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए है।

Read More news: मौसम: प्रदेश के इन जगहों में पड़ रही कड़ाके की ठंड, अलाव बना सहारा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार अवैध परिवहन की शिकायतें आ रही है। जिसके बाद आज सीएम भूपेश बघेल ने धान की अवैध परिवहन करने वालों को सख्स चेतावनी दी।

Read More News: महापौर के अप्रत्यक्ष चुनाव को लेकर हाईकोर्ट 28 को करेगी सुनवाई, अब …

राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ में 1 दिसंबर से धान खरीदी करने का फैसला लिया है। जिसे लेकर पूरे प्रदेश में धान मंडियों में तैयारी चल रही है। वहीं, किसान भी धान बेचने के लिए अभी से मंडियों के चक्कर काटने लगे हैं।

Read More News:जिला पंचायतों के अध्यक्षों के आरक्षण पद के लिए कल निकाली जाएगी लॉटर…