नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, हंगामेदार रहेगा विधासभा का मानसून सत्र | Leader of Opposition Dharamlal Kaushik's statement, Monsoon session of Legislative Assembly will be ruckus

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, हंगामेदार रहेगा विधासभा का मानसून सत्र

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान, हंगामेदार रहेगा विधासभा का मानसून सत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 24, 2020/8:20 am IST

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर बयान सामने आया है। धरमलाल कौशिक ने कहा कि सत्तापक्ष को घेरने के लिए आक्रामक रणनीति बनाई है। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चल रही मंथन को लेकर भी बयान दिया है।

Read More News: प्रसूता को नहीं मिला इलाज, घर में जन्मे बच्चे की मौत, पानी से घिरे गांव में स्वास्थ्य सेवाएं नदारद

कांग्रेसी अपनी प्रतिबद्धता दिखा रहे है कि हम सोनिया जी के साथ है। लेकिन राहुल गांधी अपने वचन पर कायम रहते है या नही उसका इंतजार है। राहुल गांधी ने कहा था कि अगला अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होना चाहिए।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

सदन में जनहित के मुद्दे उठाएंगे

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि विधानसभा का सत्र कल से शुरू हो रहा है, यह सत्र 4 दिन का होगा। वहीं तीन दिन चर्चा होगा। इन तीन में हम सिर्फ जनहित के मुद्दे उठाएंगे। इनमें करंट से हाथी की मौत, किसानों को मुआवजा, गरीब को मुआवजा, अवैध उत्खनन के मामले उठाए जाएंगे। अगर विस्तार से चर्चा होती तो जनहित में काम होता। सरकार के राजस्व में भी वृद्धि होती, सरकार चर्चा से भाग रही है।

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा

 
Flowers