जल जीवन मिशन के सभी टेंडर निरस्त होने पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- IBC24 की खबर के बाद टेंडर हुआ रद्द | Leader of Opposition Kaushik said on the cancellation of all the tenders of the Water Life Mission

जल जीवन मिशन के सभी टेंडर निरस्त होने पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- IBC24 की खबर के बाद टेंडर हुआ रद्द

जल जीवन मिशन के सभी टेंडर निरस्त होने पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- IBC24 की खबर के बाद टेंडर हुआ रद्द

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 26, 2020/10:59 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कैबिनेट की बैठक में जल जीवन मिशन के सभी टेंडर को निरस्त करने का बड़ा फैसला लिया। सरकार ने करीब 10 हजार करोड़ का टेंडर निरस्त किया है। बता दें कि आईबीसी24 ने जल जीवन मिशन के टेंडर में गड़बड़ी का प्रमुखता से दिखाया था।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े

वहीं आज खबर का असर हुआ है। भूपेश सरकार ने कैबिनेट की बैठक में चर्चा कर टेंडर को निरस्त कर दिया। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि टेंडर अनियमितता की खबर को IBC24 ने प्रमुखता से दिखाया। IBC24 ने बंद होती आवाज़ को बल देने का काम किया है। जिसके चलते आज टेंडर रद्द हुआ है।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

जल जीवन मिशन के टेंडर निरस्त होने पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि केंद्र के पैसे का राज्य सरकार बंदरबांट कर रही है। सभी अपने-अपने हिस्से के लिए लड़ रहे है। किसी ने जांच कमेटी बनाई तो किसी ने रद्द की।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा