श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए कम पड़ी लकड़ियां..तो लकड़ी से भरे 5 ट्रक लेकर पहुंच गए बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष | Less wood in the crematorium .. then the BJP state vice president arrived with 5 trucks filled with wood

श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए कम पड़ी लकड़ियां..तो लकड़ी से भरे 5 ट्रक लेकर पहुंच गए बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष

श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए कम पड़ी लकड़ियां..तो लकड़ी से भरे 5 ट्रक लेकर पहुंच गए बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 16, 2021/6:43 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते स्थिति बिगड़ती जा रही है। सरकारी और निजी अस्पताल मरीजों से भर गए हैं। वहीं दूसरी ओर श्मशानों में शवदाह के लिए जगह नहीं बची है। भोपाल, जबलपुर समेत कई बड़े शहरों के श्मशान घाटों में शवदाह के लिए लकड़ी का भी टोटा पड़ रहा है।

पढ़ें- रायपुर पहुंची कोवैक्सीन की 2 लाख डोज़, सीएम बघेल ने केंद्र से मांगा था एक हफ्ते का एडवांस डोज

भोपाल में भदभदा विश्राम घाट में लकड़ी कम पड़ने पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ट्रक लकड़ी लेकर श्मशान पहुंच गए। अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाटों में लकड़ियों की कमी हो रही थी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इस गांव में फूटा कोरोना बम, एक साथ 135 लोगों की रिपोर्…

बता दें जिन श्मशान घाटों में सामान्य दिनों में एक महीने में एक हजार क्विंटल लकड़ी लगती थी, वहां अब ढाई से तीन हजार क्विंटल की जरूरत पड़ रही है।

पढ़ें- सुकमा: सबसे बड़ा साप्ताहिक बाजार स्थगित, स्थानीय ग्रामीणों ने गांव क…

श्मशान घाट ट्रस्ट की मांग पर भोपाल के लिए रायसेन और नर्मदापुरम (होशंगाबाद) से लकड़ी मांगी गई थी लेकिन नर्मदापुरम के वन अधिकारियों ने यह कहते हुए असमर्थता जता दी कि हमारे जिले में भी मामले बढ़ रहे हैं। 

 
Flowers