शिक्षक और गैर शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए पात्र-अपात्रों की सूची जारी, 20 के बाद नहीं कर सकेंगे दावा आपत्ति.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jun 2019 12:37 PM, Updated On 11 Jun 2019 12:37 PM

राजनांदगांव। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री राजनांदगांव के लिए स्वीकृत सेटअप के अनुसार शिक्षक एवं गैर शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण कर पात्र-अपात्रों की सूची प्रकाशित कर दी गई है। इस संबंध में किसी भी प्रकार के दावा-आपत्ति प्रमाण के साथ 20 जून की शाम 5 बजे तक सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कार्यालय में प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

पढ़ें- 12 जुलाई से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, ये अहम फैसले कर सकती है सरकार.. जानिए

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने आज यहां बताया कि विद्यालय में शिक्षकीय व गैर शिक्षकीय कर्मचारियों के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। शिक्षक (टीजीटी) हिन्दी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, सामाजिक अध्ययन, संगीत, कला शिक्षक, क्राफ्ट शिक्षक, शिक्षक शारीरिक शिक्षा (पीटीआई), ग्रंथपाल, सहायक छात्रावास अधीक्षक और गैर शिक्षकीय पद में स्टाफ नर्स, स्टोर कीपर, सहायक ग्रेड-3, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर, विद्युत सहायक, भृत्य एवं माली के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन बुलाए गए थे।

पढ़ें- भवन स्वामी की मौत के बाद वारिस को किराएदार के खिलाफ सीमित अधिकार, ह...

सहायक आयुक्त ने बताया कि दावा-आपत्तिके संबंध में 20 जून के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। दावा-आपत्ति में पद के नाम (विषय), पात्र-अपात्र सूची में सरल क्रमांक एवं पंजीयन क्रमांक का उल्लेख होना अनिवार्य है। पदवार आवेदकों की सूची वेबसाईट www.rajnandgaon.nic.in पर अवलोकन के लिए उपलब्ध है। इस सूची का अवलोकन कार्यालयीन अवधि में सहायक आयुक्त आदिवासी विकास कार्यालय में भी किया जा सकता है।

बंदरों के लिए स्वीमिंग पुल बनी पानी की टंकी, देखिए

Web Title : List of eligible candidates for recruitment on teacher and non-teacher posts

जरूर देखिये