PCC अध्यक्ष को लेकर लॉबिग तेज, शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया सबसे बेहतर | Lobbying fast over PCC chairman Education Minister told Scindia the best

PCC अध्यक्ष को लेकर लॉबिग तेज, शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया सबसे बेहतर

PCC अध्यक्ष को लेकर लॉबिग तेज, शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया सबसे बेहतर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 28, 2019/8:41 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष का नाम आने वाले कुछ दिनों में घोषित किया जा सकता है। अध्यक्ष पद के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम चर्चा में है। राज्य में सिंधिया समर्थक नेता एक बार फिर सिंधिया के समर्थन में आवाज बुलंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- आर्य समाज मंदिरों में आसान नहीं होगी युवक-युवतियों की शादी, लागू हो…

इसको लेकर प्रदेश सरकार के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कभी प्रदेश अध्यक्ष बनने की मांग नहीं की है। उनके समर्थक मंत्री, कांग्रेस कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता चाहती है की सिंधिया प्रदेश अध्यक्ष बने।

ये भी पढ़ें- अस्पताल बिल्डिंग के भूमिपूजन पर विवाद जारी, बीजेपी सांसद, विधायक के…

प्रभुराम चौधरी ने PCC अध्यक्ष को लेकर सज्जन वर्मा के बयान पर कहा की यह उनकी सोच है, पर सिंधिया अध्यक्ष बने तो कांग्रेस और मध्य प्रदेश को फायदा होगा ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tgWPL8y7ZVk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers