लॉकडाउन बे असर, सड़कों पर लोग खेल रहे क्रिकेट, दुकानें खुली, MPPSC की परीक्षा के मद्देनजर चलेंगी बसें | Lockdown bay effect, people playing cricket on the streets, shops open, buses will run in view of MPPSC exam

लॉकडाउन बे असर, सड़कों पर लोग खेल रहे क्रिकेट, दुकानें खुली, MPPSC की परीक्षा के मद्देनजर चलेंगी बसें

लॉकडाउन बे असर, सड़कों पर लोग खेल रहे क्रिकेट, दुकानें खुली, MPPSC की परीक्षा के मद्देनजर चलेंगी बसें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 20, 2021/6:37 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने राजधानी भोपाल समेत इंदौर, जबलपुर में रविवार को लॉकडाउन का ऐलान किया है। लेकिन राजधानी के पुराने शहर में बेअसर साबित हो रहा है। कई स्थानों पर लोग निर्देशों का पालन लोग नहीं कर रहे हैं।

Read More: IBC24 पश्चिम बंगाल के चुनावी मैदान में, देखिए TMC सांसद शिशिर अधिकारी का EXCLUSIVE इंटरव्यू…भाजपा में होंगे शामिल

बताया गया कि सुल्तानिया रोड पर बिना युवक सड़कों पर मास्क लगाए घूम रहे हैं। वहीं, सड़कों पर क्रिकेट खेला जा रहा और मंगलवारा में दुकानें खुली हुई है। साथ ही तीन पत्ती चौराहा पर लोगों का जमघट लगा हुआ है, लेकिन प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है।

Read More: छत्तीसगढ़ से सामने आया शर्मसार करने वाला मामला, तीन साल की मासूम से रेप

वहीं, MPPSC की परीक्षा को देखते हुए प्रशासन ने रविवार को BCLL बसों का संचालन करने का फैसला लिया है। प्रशासन के निर्देशानुसार शहर के चार रूट पर बसों का संचालन होगा। इस संबंध में संभागायुक्त कवींद्र के निर्देश पर BCLL ने आदेश जारी किया है।

Read More: लोकतंत्र सम्मान Vs ‘खुशहाली दिवस’…सत्ता पलट के बाद कौन किस पर भारी?

 

 
Flowers