यूपी के 15 जिले 25 मार्च तक के लिए लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण रोकने सीएम योगी ने की घोषणा | Lockdown for 15 districts of UP till March 25, CM Yogi announced to stop Corona infection

यूपी के 15 जिले 25 मार्च तक के लिए लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण रोकने सीएम योगी ने की घोषणा

यूपी के 15 जिले 25 मार्च तक के लिए लॉकडाउन, कोरोना संक्रमण रोकने सीएम योगी ने की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : March 22, 2020/12:58 pm IST

लखनऊ। भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। सभी राज्य लॉकडाउन की ओर बढ़ रहे हैंं। इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के 15 जिलों में लॉकडाउन का ऐलान किया है। घोषणा के अनुसार 23 मार्च से 25 मार्च तक इन जिलों में लॉकडाउन रहेगा।

ये भी पढ़ें:शाम 5 बजते ही ताली-थाली बजाते दिखे लोग, कोरोना संक्रमण रोकने में लगे कर्मचारियों का किया हौसला आफ…

यूपी के गोरखपुर, गाजियाबाद, प्रयागराज, मुरादाबाद, आजमगढ़, लखनऊ, आगरा, कानपुर, मेरठ, नोएडा, अलीगढ़, बरेली, सहारनपुर, लखीमपुर और वाराणसी जिलों में कल से लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान राज्य परिवहन की बसों का संचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: आज ऐसा दिखाई दे रहा राजधानी की सड़कों का नजारा, खतरा टलने तक हमें ऐ…

प्रशासन के अनुसार सब्‍जी, फल, राशन आदि की दुकानों को थोड़ी सहूलियत दी जाएगी। पुलिस और प्रशासन अधिक लोगों का जमावड़ा भी रोकेगा। इस दौरान शहर की सीमाएं पूरी तरह से सील रहेंगी और आवागमन पूरी तरह से प्रति‍बंधित रहेगा। इस आशय की जानकारी वायरल होने के बाद लोगों में चिंता तो रही मगर प्रशासन की इस पहल का स्‍वागत भी किया।

ये भी पढ़ें: सांसद संतोष पाण्डेय ने सुकमा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि,…

 
Flowers