लंदन के दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन में मिला बम, एक रेल लाइन निलंबित | London's two airports and bombs found in a railway station, suspended a railway line

लंदन के दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन में मिला बम, एक रेल लाइन निलंबित

लंदन के दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन में मिला बम, एक रेल लाइन निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 6, 2019/3:23 am IST

लंदन। लंदन में आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। लंदन एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर 3 बम मिले हैं। जिसमें एक बम विस्फोट भी हो गया है। लेकिन किसी के हताहत होने की खबर अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जहां जांच के दौरान तीन छोटे-छोटे बैग में विस्फोटक है।

लंदन पुलिस मामले की जांच कर रही है। लंदन पुलिस की आतंकरोधी टीम भी जांच में शामिल है।ये बम छोटे आकार के हैं. इन्हें लंदन के दो प्रमुख एयरपोर्ट और एक प्रमुख रेलवे स्टेशन भेजा गया है। अधिकारियों का कहना है कि मेट पुलिस काउंटर टेररिज्म कमांड इस घटना को एक दूसरे से जोड़कर देख रही है। और एयरपोर्ट के पास की एक इमारत को खाली करा दिया गया है।

फिलहाल इस घटना से कोई उड़ानें प्रभावित नहीं हुईं है। वहीं लंदन सिटी को मध्य लंदन के साथ जोड़ने वाली रेल लाइन को अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि 2017 में लंदन और मैनचेस्टर में 5 हमले हुए थे, जिसमें 36 लोग मारे गए थे।

 
Flowers