प्रेमी जोड़ा ने थाने में रचाई शादी, मारपीट और मामला दर्ज होने के बाद आखिरकार राजी हुए दोनों के परिजन | Lovers couple got married in police station, after the assault and registration of a case, the family of the two finally agreed

प्रेमी जोड़ा ने थाने में रचाई शादी, मारपीट और मामला दर्ज होने के बाद आखिरकार राजी हुए दोनों के परिजन

प्रेमी जोड़ा ने थाने में रचाई शादी, मारपीट और मामला दर्ज होने के बाद आखिरकार राजी हुए दोनों के परिजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 30, 2021/6:24 pm IST

होशंगाबाद। सिवनी मालवा के ग्राम लोखरताई का एक प्रेमी जोड़ा लाख परेशानियों के बाद आखिरकार एक हो गए, जिसके साक्षी परिजन दोस्त रिश्तेदार ग्रामीण से लेकर पुलिस भी बनी। दरअसल परिजनों को पूजा और दुर्गेश के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलते ही पूजा के परिवार वालों ने दुर्गेश के साथ मारपीट कर दी थीं। जिसके बाद दुर्गेश को अस्पताल मे भर्ती किया गया। लेकिन उसके बाद पूजा और दुर्गेश का एक दूजे के लिए अटूट प्रेम को देख दोनों परिवार के लोग राजी हो गए और सिवनी मालवा थाने में ही पूजा और दुर्गेश ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर हमेशा के लिए एक हो गए।

ये भी पढ़ें: 10 दिनों के स्वैच्छिक लॉकडाउन का निर्णय, लगातार मौतों से दहशत में ग्रामीण, हर व्यक्ति के स्वास्थ्…

इस शादी ने इस कहावत को भी चरितार्थ कर दिया कि जब किसी को दिल से चाहो तो पूरी कायनात भी उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है। थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि लोखरतलाई के रहने वाले युवक युवती पूजा और दुर्गेश का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों बालिग हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते है।

ये भी पढ़ें: दमोह का दंगल! बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन..उपचुनाव के लिए बिछ चुकी सिय…

लेकिन युवती के परिजन इस बात से राजी नही थे इस बात को लेकर युवती के परिजन ने युवक और उसके परिजन के साथ मारपीट की मामला थाने पहुँचा थाने में मामला दर्ज होने के बाद युवक ओर युवती दोनों परिवार के बीच आपसी सहमति बनी और दोनों के परिजन की आपसी सहमति से पूजा और दुर्गेश ने थाने में दोनों एक दूसरे से माला पहना कर शादी की।

ये भी पढ़ें: होम आइसोलेशन में रहने वालों को खुद लेनी होगी दवाई, मध्यप्रदेश में आ…