मध्यप्रदेश : डीजीपी वीके सिंह का बयान, युवाओं के कारण बढ़ रहे सड़क में मौत के ऑकड़े | Madhya Pradesh: DGP VK Singh's statement, deaths in road leading to youth

मध्यप्रदेश : डीजीपी वीके सिंह का बयान, युवाओं के कारण बढ़ रहे सड़क में मौत के ऑकड़े

मध्यप्रदेश : डीजीपी वीके सिंह का बयान, युवाओं के कारण बढ़ रहे सड़क में मौत के ऑकड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 2, 2019/9:08 am IST

जबलपुर। प्रदेश में अपराध की घटनाओं पर डीजीपी वी के सिंह का बयान आया है जिसमें डीजीपी ने आज के युवा वर्ग पर ही सवाल उठा दिया है। उन्होने कहा है कि आज का युवा वर्ग अनुशासित नही है। खासकर ट्रैफिक नियमों की पालन युवा वर्ग द्वारा नहीं किया जाता जिससे कई दुर्घटनाएं होती हैं।

डीजीपी श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में अपराधों में कमी आयी है, महिला के प्रति अपराधों में कमी हुई है। लेकिन सड़क हादसे और उन हादसों में हुई मौत के ऑकड़ों में इजाफा हुआ है। जिसका सीधा सा कारण युवा वर्ग द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन नही किया जाना है।

ये भी पढ़ें –‘थर्ड अंपायर’ भी ठहरा चुके हैं आकाश की ‘बैटिंग’ को गलत, बचाव में आ रहे ये बयान.. देखिए

इसके साथ ही वी के सिंह ने कहा कि कई अपराधों की प्लांनिग जेलों में होती है, इसलिए जेल से छूटने वाले अपराधियों पर भी पुलिस नज़र रखे। क्रिप्टो करेंसी को लेकर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में तेजी ला रही है।

ये भी पढ़ें – भाजपा के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी को खड़ा किया कटघरे में, नगर निगम कार्यालय का घेराव कर जड़ा ताला

उन्होने कहा कि नक्सल समस्या को लेकर सरकार है चिंतित है, इसके बावजूद भी नक्सल मूवमेंट बढ़ने के आसार हैं। महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ सरकार से नक्सल समस्या से निपटने के लिए समन्वय बनाया गया है। जो नक्सल समस्या को रोकने मे मददगार होगें।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/G7meJn8cP04″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers