महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा- मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूं, आप अपने गृह मंत्री की सुनिए.. | Maharashtra CM Uddhav Thackeray said- I am listening to my wife, you listen to your home minister

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा- मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूं, आप अपने गृह मंत्री की सुनिए..

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा- मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूं, आप अपने गृह मंत्री की सुनिए..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 25, 2020/10:46 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा सामने आए हैं। इससे सरकार की चिंता बढ़ गई है। वहीं इन हालातों पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से अपील की है कि किसी भी स्थिति में आप घर से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी की सुन रहा हूं और आप अपने गृह मंत्री की सुनिए।

Read More News: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से 

बता दें कि आज कोरोन के पांच नए मामले महाराष्ट्र में मिले है। इस तरह राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है। सीएम ने कहा कि कि हमारे पास सब्जियों, चावल और दैनिक उपयोग की अन्य वस्तुओं के पर्याप्त भंडार है। लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। वहीं कोरोना के संकट से निकलने के बाद गुडीपड़वा का पर्व मनाएंगे।

Read More News: अमेरिकी वैज्ञानिकों ने तैयार किया कोरोना वायरस का टीका

मुख्यमंत्री ने कहा जब हमें अपने दुश्मन के बारे में जानकार नहीं होती है तो दुश्मन हमपर हमला कर देता है। इसीलिए हमें जागरुक होना पड़ेगा क्योंकि हम अपने दुश्मन को नहीं देख सकते हैं। इसलिए मैं कोरोना की तुलना युद्ध से की है। इस बीच किसी भी नागरिक को घबराने की जरूरत नहीं है।

Read More News: कोरोना के खिलाफ एक्शन में सीएम, वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करेंगे व