नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ क़ीमत की 117 किलो चरस बरामद, 7 आरोपी गिरफ्तार | Major action by Narcotics Department, 117 kg Charas recovered for 10 crore price, 7 accused arrested

नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ क़ीमत की 117 किलो चरस बरामद, 7 आरोपी गिरफ्तार

नारकोटिक्स विभाग की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ क़ीमत की 117 किलो चरस बरामद, 7 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 8, 2020/3:52 pm IST

नरसिंहपुर। देश मे नशे का करोबार किस तरह पैर पसार रहा है इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण आज सामने आया है। एक टोल नाके पर चेकिंग के दौरान नारकोटिक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 10 करोड़ क़ीमत की 117 किलो चरस बरामद की है। साथ ही टोल नाके से 5 तस्कर भी गिरफ़्तार किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में तीन मुख्यमंत्री, CM अशोक के साथ सचिन पायलट कर…

नरसिंहपुर पुलिस और इंदौर नारकोटिक्स टीम को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब अंतरराष्ट्रीय चरस तस्कर गिरोह के सात सदस्यों को 117 किलो चरस के साथ गिरफ़्तार किया गया, पकड़ी गई चरस की कीमत अंतर्रष्ट्रीय बाज़ार में सात से दस करोड़ बताई जा रही है, तस्करों से दो गाड़ियाँ जप्त की गई हैं जिसमें छिपा कर चरस हशीश को नेपाल बार्डर से तमिलनाडू ले जाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: IBC24 की खबर का असर, हॉस्पिटल में मरीज की मौत मामले में कलेक्टर ने …

इंदौर नार्कोटिक्स और नरसिंहपुर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में नेशनल हाइवे से आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया, सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है जहां पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, चूंकि मामला अन्तर्राष्ट्रीय तस्करी से जुड़ा है इसलिए आरोपियों की पहचान फिलहाल पुलिस छिपाए हुए है, नरसिंहपुर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों के ख़िलाफ़ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है जहां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तस्करी करने वाले चार आरोपी तमिलनाडु और तीन आरोपी उत्तर प्रदेश के हैं।

ये भी पढ़ें: BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से पूछा- 15 महीने CM रहे…..