BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से पूछा- 15 महीने CM रहे.. लेकिन एक बार भी चंबल अंचल में नहीं दिखाए चेहरा | Jyotiraditya Scindia asked Kamal Nath- been CM for 15 months .. But even once, Chambal did not show face in the zone

BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से पूछा- 15 महीने CM रहे.. लेकिन एक बार भी चंबल अंचल में नहीं दिखाए चेहरा

BJP नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से पूछा- 15 महीने CM रहे.. लेकिन एक बार भी चंबल अंचल में नहीं दिखाए चेहरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 8, 2020/6:03 am IST

ग्वालियर। उपचुनाव के शंखनाद के साथ ही बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं। ग्वालियर दौरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। कहा कि मुझे विश्वास है बीजेपी को उपचुनाव में एक तरफा प्रचंड बहुमत मिलेगा।

Read More News: कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा- कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं.. जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र

मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं, 15 महीने सीएम रहे.. उनका चेहरा एक बार भी किसी ने चंबल अंचल में नहीं देखा। अगर वह कहते हैं कि ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी मेरी थी, तो कई बार मैं उनसे मिला लेकिन एक कदम विकास के लिए नहीं उन्होंने कदम नहीं उठाया। आगे कहा कि जो गद्दारी की गई वह ग्वालियर के साथ नहीं पूरे मध्यप्रदेश के साथ की गई है।

Read More News: कोरबा: भाजपा नेता और हथकरघा विपणन संघ के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 मरीजों की कोरोना से मौत, मिले 217 नए मरीज

वहीं शिवराज सरकार के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा क 5 महीने की सरकार में मुख्यमंत्री शिवराज ने पूरी तिजोरी खोल कर रख दी। कई लोग ऐसे होते हैं, जिनके पास काम ले जाओ तो काम असंभव हो जाते हैं। कुछ ऐसे होते हैं जो जहां असंभव काम भी संभव हो जाते हैं। कमलनाथ के काफिले पर हमला करने पर सिंधिया ने कहा कि प्रजातंत्र में काफिले पर हमला करना निन्दाजनक है। मैं स्पष्ट वादी इंसान हूं।

Read More News: कोरोना के खिलाफ शुरू होगा ‘जन आंदोलन’, PM मोदी ने कहा- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.

ये उपचुनाव नहीं है, बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव हैं.. :​ सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि एक एक मंडल का दौरा करना है। मुझे विश्वास है, बीजेपी एक सोच एक विचारधारा के साथ विजय प्राप्त करेगी। पीएम मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज के नेतृत्व में सरकार बनेगी। मैं समझता हूं ये उपचुनाव नहीं है, बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव हैं। कई ऐसे राज्य हैं जहां पर 40-50 सीटें होती हैं। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव हैं। निश्चित ही बीजेपी की बड़ी जीत होगी।

Read More News:भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत