सांपों से करता है मोहब्बत, जान की परवाह किए बिना उतर गया कुएं में, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ | Makes love with snakes Went into the well regardless of his life See what happened in the video

सांपों से करता है मोहब्बत, जान की परवाह किए बिना उतर गया कुएं में, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

सांपों से करता है मोहब्बत, जान की परवाह किए बिना उतर गया कुएं में, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 30, 2021/8:30 am IST

अंबिकापुर। सांप का नाम सुनते ही लोगों के हलक में जान आ  जाती है। सांप को काल की भी संज्ञा दी जाती है। हालांकि हमारे ही सामाज में कुछ सांप प्रेमी भी लोग हैं, जो सांपों की जान बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं।

पढ़ें- इतिहास में आज, 30 मई को ही क्यों मनाया जाता है हिंद…

ऐसा ही एक मामला सामने आया अंबिकापुर में, जहां एक सांप कुएं में गिर गया था। खेत में बने इस कुएं में सांप होने की बात गांव में आग की तरह फैल गई । देखते ही देखते दर्जनों लोग कुएं के आसपास पहुंच गए। इस दौरान किसी ने स्नैकमैन के नाम से मशहूर सत्यम को इसकी सूचना दे दी ।  

पढ़ें- चीनी लैब में बना कोरोना वायरस या चमगादड़ है कारण? च…

सत्यम तत्काल यहां पहुंच गया, सत्यम इसके बाद कुएं में उतरा और सांप को रेस्क्यू करने में जुट गया। लंबी मश्क्कत के बाद सत्यम ने सांप को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बाद में सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ा गया। बता दें कि सत्यम को स्नैकमैन के नाम से जाना जाता है। सांप के रेस्क्यू का वीडियो अब वायरल हो गया है।

पढ़ें- एक सप्ताह और बढ़ेगा लॉकडाउन, अब सुबह 9 से 3 बजे तक खुलेंगी दुकानें,…

देखें वीडियो-
<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eqfWeXTq8n4″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>