पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर ममता के प्रतिबंध को विजयवर्गीय ने बताया उनका फ्रस्ट्रेशन, जानिए पूरी बात | Mamta banned BJP victory procession in West Bengal Vijaywariyya described her frustration

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर ममता के प्रतिबंध को विजयवर्गीय ने बताया उनका फ्रस्ट्रेशन, जानिए पूरी बात

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर ममता के प्रतिबंध को विजयवर्गीय ने बताया उनका फ्रस्ट्रेशन, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 7, 2019/7:16 am IST

भोपाल। पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर प्रतिबंध के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता कुछ भी कर सकती हैं, उनको ना संविधान पर विश्वास है, ना कानून पर। पश्चिम बंगाल में सिर्फ उनका कानून चलता है, प्रतिबंध लगाना उनका फ्रस्ट्रेशन है।

विजयवर्गीय ने कहा, वो तो पहले ही कह चुकी हैं कि मैं उनको PM नहीं मानती। मानसिक रूप से सामान्य नहीं हैं, उनको मनोचिकित्सक की सलाह की आवश्यकता है। वहीं पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम इसके पक्षधर नही हैं। हमने हमेशा संघीय ढांचे पर विश्वास रखा है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के सवाल पर बीजेपी महासचिव ने कहा कि में अभी बंगाल मिशन पर हूं, बंगाल मिशन अभी अधूरा है।

यह भी पढ़ें : नकाबपोशों ने एटीएम में बारूद विस्फोट कर लूट लिए 6 लाख से ज्यादा, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ सस्पेंड 

ममता बैनर्जी और प्रशांत किशोर पर कैलाश ने कहा कि ममता का जहाज डूब रहा है, इसलिए उसे बचाने के लिए मिल रही हैं। किशोर अच्छे रणनीतिकार हैं, लेकिन वे जिस यूनिवर्सिटी में पढ़े हैं वहा के वाइस चांसलर अमित शाह हैं। धोनी के ग्लब्स मामले पर कैलाश ने कहा कि इस पर आपत्ति होगी लेकिन सेना के सम्मान में पहना है तो उतारना नहीं चाहिए। जबकि सीएम कमलनाथ पर उन्होंने कहा, उनकी टीम को मालूम है कि 5 साल चलना नही है, इसलिए फावड़ा लेकर कमॉई में लगे हैं।

 
Flowers