ममता के मंत्री जाकिर हुसैन को मौत के घाट उतारने बम से हमला, हालत गंभीर, कई कार्यकर्ता घायल | Mamta's minister Zakir Hussain was attacked with a bomb to death, condition critical, attack on BJP leader here

ममता के मंत्री जाकिर हुसैन को मौत के घाट उतारने बम से हमला, हालत गंभीर, कई कार्यकर्ता घायल

ममता के मंत्री जाकिर हुसैन को मौत के घाट उतारने बम से हमला, हालत गंभीर, कई कार्यकर्ता घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 18, 2021/2:49 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ है। इस हमले में हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें आनन—फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: बड़ी राहत, छत्तीसगढ़ के दो जिले कोरोना मुक्त, 5 जिलों में बुधवार को नहीं मिले 1 भी मरीज

खबरों की माने तो ममता सरकार में श्रम मंत्री जाकिर हुसैन को निशाना बनाने के इरादे से एक के बाद एक कई बम फेंके। वहीं बम की चपेट में आने से श्रम मंत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर कार्यकर्ताओं को भी कुछ समझ में नहीं आया।

Read More News: सीधी बस हादसे में मृतक महिला की बेटी ने लौटाया 7 लाख का चेक, सीएम शिवराज से की नौकरी की

होश आने पर देखा कि मंत्री हुसैन गंभीर रूप से झुलस गए हैं। टीएमसी ने हमले के पीछे राजनीतिक षडयंत्र बताया है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए परिणाम बुरा होने की चेतावनी दी है। इस हमले में मंत्र जाकिर हुसैन के कई समर्थक घायल हुए हैं। हमला रात करीब 10 बजे के आसपास हुआ है।

इधर फूलबागन मोड पर बीजेपी नेता पर हमला

श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला के कुछ देर बाद अज्ञात लोगों ने फूलबागान मोड़ पर BJP नेता शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोल दिया। हालांकि शुभेंदु को कुछ नहीं हुआ। हमले के पीछे एटीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 311 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 5 मरीजों की मौत..देखिए जिलेवार आंकड़ा