युवक ने रिटायर्ड महिला प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट, कहा- बना रही थी संबंध बनाने के लिए दबाव | man allegedly murdered old age 67 years old woman as she allegedly forces him to be physically involved in doiwala dehradun

युवक ने रिटायर्ड महिला प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट, कहा- बना रही थी संबंध बनाने के लिए दबाव

युवक ने रिटायर्ड महिला प्रोफेसर को उतारा मौत के घाट, कहा- बना रही थी संबंध बनाने के लिए दबाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 11, 2020/3:46 pm IST

डोईवाला: उत्तराखंड के डोईवाला से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने रिटायर्ड महिला प्रोफेसर की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और महिला प्रोफेसर के बीच अवैध संबंध था और मृतक महिला लगातार सेक्स करने के लिए दबाव बना रही थी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 12 तोला सोना भी बरामद किया है।

Read More: कल PM मोदी 1.75 लाख गरीबों को कराएंगे गृह प्रवेश, 18 तारीख को 20 लाख किसानों को दी जाएगी फसल बीमा की राशि

मिली जानकारी के अनुसार मृतका पुतल घोष और पड़ोसी तनुज के बीच पिछले 8 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया कि आरोपी युवक पास के गांव में जूते की दुकान चलाता था। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि महिला बार-बार सेक्स करने के लिए दबाव बना रही थी, जिससे वह पेरशान हो चुका था। अंतत: उसने महिला प्रोफेसर की हत्या कर दी।

Read More: कंगना रनौत पर लगा ड्रग्स लेने के आरोप, उद्धव ठाकरे सरकार ने दिए जांच के आदेश

बताया गया कि आरोपी युवक ने इस घटना को मंगलवार रात अंजाम दिया है। आरोपी ने महिला के हाथ, पांव और मुंह बांधकर उसकी गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Read More: डॉक्टरों और निजी अस्पतालों को CMHO को देनी होगी मरीज से संबंधित जानकारी, निर्देश जारी

 
Flowers