अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मूर्ति की ये शख्स हर दिन करता है पूजा, कहा- मेरा भगवान भारत आ गया | Man has been worshiping the statue of US President Donald Trump for 5 years

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मूर्ति की ये शख्स हर दिन करता है पूजा, कहा- मेरा भगवान भारत आ गया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मूर्ति की ये शख्स हर दिन करता है पूजा, कहा- मेरा भगवान भारत आ गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 24, 2020/11:26 am IST

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत दौरे पर आए हुए हैं। ट्रंप पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ सुबह 11.40 को अहमदाबाद पहुंचे। इसके बाद अहमदाबाद में रोड शो करते हुए मोटेरा स्टेडियम पहुंचे।

Read More News:  राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र शुरू, अभिभाषण में सरकार की बड़ी…

इस दौरान लाखों की संख्या में जुटे लोगों ने नमस्ते ट्रंप कहकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। ट्रंप के संबोधन को आज पूरा देश सुना। बता दें कि ट्रंप का दुनियाभर में चाहने वाले है। भारत में भी ट्रंप को भगवान की तरह मामने वाला ट्रंप कृष्णा’ है। तेलंगाना के जनगांव के रहने वाले बुसा कृष्णा ने डोनाल्ड ट्रंप का सबसे बड़ा फैन बताते हुए उनसे मिलाने की बात कही है।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही स्थगित, 26 और 27 फरवरी को राज्यपाल …

बता दें कि बुसा कुष्णा ने अपने घर में ट्रंप की 6 फीट की मूर्ति स्थापित किया है। वह हर दिन मूर्ति की पूजा करता है। बुसा ने कहा कि मुझे गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मेरा भगवान भारत आ गया है। मैं ट्रम्प को भगवान के रूप में पूजता हूं और मानता हूं कि मैं जल्द ही उनसे मिलूंगा। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में प्रमुख भूमिका निभाई है।

Read More News: नमस्ते ट्रंप: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर सूत की म…

बुसा ने यह मूर्ति पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन (14 जून) के कुछ दिन बाद बनवाई थी। बुसा ने ट्रंप की मूर्ति का दूध से अभिषेक भी किया था। वहीं उसके इस तरह ट्रंप को पूजने के बाद गांववाले उसे अब ‘ट्रंप कृष्णा’ के नाम से पुकारते हैं।

Read More News:  बीजेपी विधायक से ठगी की कोशिश, राज्यपाल बनकर आरोपी ने मांगे 7 लाख

साबरमती आश्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने महात्मा गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा भी चलाया। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद उन्हें इस बारे में समझाया और सूत भी काटा। अमेरिकी राष्ट्रपति ने यहां विजिटर बुक पर अपना संदेश लिखा। इसके बाद मोटरा स्टेडियम में लाखों लोगों को संबोधित किया।

Read More News: राज्यपाल ने कहा राज्य सरकार के त्वरित निर्णयों एवं कार्यों से सभी व…