मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन, नए नक्शे में भारत के 3 इलाकों को बताया है अपना | Manisha Koirala supports Nepal, reveals 3 areas of India in its new map

मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन, नए नक्शे में भारत के 3 इलाकों को बताया है अपना

मनीषा कोइराला ने किया नेपाल का समर्थन, नए नक्शे में भारत के 3 इलाकों को बताया है अपना

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:21 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भारत के तीन इलाकों को नेपाल के नक्शे में दिखाने का सपोर्ट किया है। नेपाल ने लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी को एक नया नक्‍शा जारी कर इनमें से दो क्षेत्रों को अपने नक्‍शे में दिखा दिया है।

 

पढ़ें- अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म ‘Gulabo Sitabo’ का टीजर हुआ रिलीज, देखिए मजेदार V…

नेपाली मूल की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला ने नेपाल सरकार के इस कदम का समर्थन करते हुए एक ट्वीट कर दिया। मनीषा का यह ट्वीट उनके अधिकतर फैंस को भाया नहीं और उन्‍होंने ट्विटर पर जमकर कमेंट किए।

पढ़ें- पत्नी पूजा ने किया पुजारा का हेयरकट, क्लासिक बैट्समैन ने शेयर की तस…

मनीषा ने अपने ट्वीट में नेपाली सरकार को धन्यवाद दिया था साथ ही भारत, नेपाल और चीन का जिक्र करते हुए कहा था कि वह ‘सभी तीन महान देशों’ के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करती हैं। इसके बाद मनीषा के इस ट्वीट के जवाब में ट्विटर पर कमेंट्स की बारिश होने लगी।

पढ़ें- एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बेडरूम से शेयर की बोल्ड तस्वीर, कैप्शन- म.

ट्विटर मनीषा ट्रोल हो गई हैं। उनके पोस्ट में कई कमेंट आ रहे हैं। मनीषा से असहमत लोगों ने थोड़ा संयम दिखाते हुए यही कहा कि नेपाल को चीन से सतर्क रहने की चेतावनी दी है।