कबीर आश्रम में मूकबधिर महिला के साथ कई लोगों ने किया दुष्कर्म, विशेषज्ञ ज्ञानेंद्र ने जताई आशंका | many man rape with Deaf mute woman in Kabir ashram, Expert Gyanendra expressed apprehension

कबीर आश्रम में मूकबधिर महिला के साथ कई लोगों ने किया दुष्कर्म, विशेषज्ञ ज्ञानेंद्र ने जताई आशंका

कबीर आश्रम में मूकबधिर महिला के साथ कई लोगों ने किया दुष्कर्म, विशेषज्ञ ज्ञानेंद्र ने जताई आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 26, 2020/7:59 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के देवास के कबीर आश्रम मामले में मूकबधिर विशेषज्ञ ज्ञानेंद्र पुरोहित ने बड़ा खुलासा किया है। ज्ञानेंद्र के अनुसार दिव्यांग महिला के साथ एक से ज्यादा लोगों द्वारा अनैतिक कृत्य जाने की आशंका है।

Read More News: जूनियर इंजीनियर की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित 10 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

ज्ञानेंद्र ने बताया कि डर की वजह से पीड़ित महिलाएं ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रही हैं। दूसरी अन्य मानसिक रूप से कमजोर युवतियों ने भी आश्रम में अश्लील हरकत किए जाने की जानकारी दी है। बता दें कि ज्ञानेंद्र पुरोहित और उनकी पत्नी मोनिका पुरोहित पीड़ित महिलाओं की काउंसलिंग की।

Read More News:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विशेष विमान से जाएंगे गुजरात, कांग्रेस नेता अहमद पटेल के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में होंगे शामिल

बता दें कि मंगलवार देर रात पुलिस की टीम ने मानसिक रूप से कमजोर 6 महिलाओं को कबीर आश्रम से छुड़ाया। बताया जा रहा है कि सभी महिलाओं को बंधक बनाकर रखा गया था। अधिकारियों को इनके साथ अनैतिक कृत्य होने का अंदेशा हैं, जिसकी अब जांच की जा रही हैं। IBC24 में खबर दिखाए जाने के बाद राष्‍ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More News: तीन तलाक कहकर खत्म किया रिश्ता, मारपीट कर घर से बाहर निकाला, पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस